झारखण्ड राँची राजनीति

आदित्य विक्रम ने समर सॉइरी फैशन एक्सीबिशन का किया उद्घाटन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): बावरी फ़िरकी द्वारा दो दिवसीय समर सॉइरी फैशन एक्सीबिशन का आयोजन स्वर्णभूमि बैंक्वेट हॉल में किया गया। इस दौरान शनिवार को एक्सीबिशन की शुरूआत मुख्य अतिथि आदित्य विक्रम जयसवाल ने फ़ीता काटकर किया। जहाँ आयोजकों द्वारा उनको सम्मानित किया गया। इसके पश्चात उन्होंने सभी लगे स्टालों का भ्रमण किया और उद्यमियों से मुलाकात किया। इस मौके पर श्वेता अडुकिया, रेखा अग्रवाल, श्वेता टिकमानी एवं शालिनी ने मुख्य अतिथि को गिफ्ट देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि कोलकाता से शुरू हुई बावरी फ़िरकी की सह-संस्थापक स्वाति बाजोरिया और शिल्पा झावर ने राँची के मेज़बानों के साथ मिलकर भारतीय शिल्प कौशल और डिज़ाइन का एक यादगार प्रदर्शन किया।

वहीं आदित्य विक्रम ने बताया कि 29 और 30 मार्च को आयोजित बावरी फ़िरकी ने पूरे भारत से फैशन, गृह सज्जा, आभूषण और जीवनशैली उत्पादों के एक चुनिंदा चयन का पता लगाने के लिए आगंतुकों का स्वागत किया। इस प्रदर्शनी में स्थापित और उभरते डिजाइनरों की एक विविध रेंज प्रदर्शित की गई जिसने उपस्थित लोगों को भारतीय रचनात्मकता के समृद्ध अनुभव का अनुभव कराया।

साथ ही श्वेता अडुकिया ने बताया कि इस कार्यक्रम को राँचीवासी का अपार प्यार और समर्थन मिला। उन्होने कहा कि प्रदर्शनी में उचित मूल्य पर उत्पाद पेश करने वाले घरेलू ब्रांडों को दिखाया गया, जो सुलभता और गुणवत्ता के मूल्यों के अनुरूप थे।

वहीं रेखा अग्रवाल ने बताया कि बावरी फ़िरकी एक वार्षिक जीवनशैली प्रदर्शनी है जो भारतीय शिल्प कौशल और डिज़ाइन का जश्न मनाती है। यह कारीगरों और डिजाइनरों को अपनी प्रतिभा दिखाने और समझदार दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

इस एक्सीबिशन में राँची से सर्वदा ज्वेलर्स, दिल्ली से लेबल मानवी एथनिक वियर, दिल्ली से ओमाया चिकनकारी, हमारा प्यार- फास्ट फैशन दिल्ली, माडा सदा इंडोवेस्टर्न्स आदि शामिल थे।

इस मौक़े पर कृष्णा सहाय, संजीव महतो मौजूद थे।

Related posts

दिनेश्वर किस्कू को जिला सचिव व नवल हेम्ब्रम को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया

Nitesh Verma

आलोक दूबे ने 138वें स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को दी शुभकामना

Nitesh Verma

गोमिया : सड़क हादसे में 45 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

Nitesh Verma

Leave a Comment