खेल बोकारो शिक्षा

इंटरेक्ट क्लब द्वारा संत जेवियर्स विद्यालय मे रक्तदान शिविर का आयोजन .

डिजिटल डेस्क

बोकारो (खबर आजतक): बोकारो स्टील सिटी के इंटरेक्ट क्लब द्वारा संत जेवियर्स स्कूल बोकारो के स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों ने स्कूल के विद्यार्थीगण एवं बोकारो के रोटेरियन सदस्यों ने मानव सेवा हेतु निःस्वार्थ रक्तदान किया।
सर्वप्रथम ब्लड बैंक के डॉक्टर श्रवण कुमार एवं अन्य पैरामेडिकल स्टाफ का स्कूल के प्राचार्य फादर अरुण मिंज ने पौधा देकर के स्वागत किया एवं शिविर का शुभारंभ हुआ। विद्यालय के कुल 60 विद्यार्थी रक्तदान करने हेतु स्वेच्छा से आगे आए परंतु 14 विद्यार्थियों का मेडिकल ग्राउंड/ उम्र सीमा की बाध्यता के कारण रक्त नही लिया जा सका। कुल 46 विद्यार्थी एवं दो रोटेरियन ने रक्तदान किया। रक्तदान करने वाले रोटेरियन में रोटेरियन शाइनी जकारिया एवं रोटेरियन अनीश थे।

इस कार्यक्रम का सफल संचालन रोटेरियन चंद्रिमा रे जो कि स्वयं संत जेवियर स्कूल की अध्यापिका और इंटरेक्ट क्लब की मॉडरेटर भी ने किया। इंटरेक्ट क्लब की अध्यक्ष साम्या और सचिव अनन्या एवं इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों के अलावा स्कूल के अन्य कर्मचारियों के साथ साथ काफी संख्या में बोकारो के रोटेरियन भी उपस्थित थे। बीजीएच के ब्लड बैंक के डॉक्टर श्रवण कुमार और उनकी टीम के अलावा रोटरी क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन घनश्याम दास, रोटेरियन पी.ए जकारिया, रोटेरियन शाइनी जकारिया, रोटेरियन चंद्रिमा रे, रोटेरियन प्रदीप रे, रोटेरियन अशोक केडिया, रोटेरियन मन्नू श्रीवास्तव, रोटेरियन आलोक रस्तोगी इत्यादि की उपस्थित सराहनीय रही। अंत में रोटेरियन चंद्रमा रे ने सभी इंटरेक्ट क्लब के सदस्यों, स्कूल के प्राचार्य, अध्यापकगण, छात्र छात्राओं, रोटेरियंस एवं उपस्थित लोगों को हृदय से धन्यवाद देते हुए शिविर का समापन किया।

Related posts

धनबाद : फुटबॉल खिलाड़ी प्रीति राउत ने घर में की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Nitesh Verma

डीपीएस बोकारो के प्राचार्य डॉ. गंगवार को मिला ‘मोस्ट इफेक्टिव प्रिंसिपल अवार्ड 2023’

Nitesh Verma

विधानसभा की विशेष समिति ने की अधिकारियों और प्राइवेट कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

Nitesh Verma

Leave a Comment