झारखण्ड राँची

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय, झारखंड ने हरमू हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के साथ किया एमओयू

एचएचआरसी व इक्फ़ाई विश्वविद्यालय के बीच ऐसे सहयोग से सर्वोत्तम शिक्षा पद्धति के साथ अच्छे स्वास्थ्य को भी कर सकेंगे सुनिश्चित: प्रो (डॉ) रमन झा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): डॉ. सुहाश टेटरवे द्वारा इक्फ़ाई विश्वविद्यालय झारखंड और एचएचआरसी (हरमू हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर) के बीच लंबे समय से प्रतीक्षित एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए। इस एमओयू के तहत विश्वविद्यालय सामान्य हित के क्षेत्र में एचएचआरसी के साथ काम करेगा, स्वास्थ्य जागरूकता आउटरीच कार्यक्रम का विस्तार करेगा और इक्फ़ाई विश्वविद्यालय के साथ-साथ आईएचएस (स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान), काँके से युवाओं के पारस्परिक लाभ के लिए विशेषज्ञता का आदान-प्रदान करेगा।

इस अवसर पर, डॉ. सुहाश टेटरवे ने एचएचआरसी कार्ड की अपनी योजना के माध्यम से सभी छात्रों और परिवार के सदस्यों को मेडिकल और पैरामेडिकल सुविधाएं देने पर बहुत विनम्रता से सहमति व्यक्त की। जहाँ छात्रों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ उनके महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मापदंडों के लिए महीने में दो और तीन बार परीक्षण किया जाएगा और एमओयू के अनुसार आवश्यकता के मामले में अस्पताल सुविधाओं के उपयोग और विशेषज्ञ डॉक्टर के परामर्श के लिए शुल्क में 25% की छूट दी जाएगी। छात्रों के लिए पंजीकरण शुल्क इन सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए प्रति माह रु.100 होगी।

इस अवसर पर प्रो. (डॉ.) रमन कुमार झा ने कहा कि एचएचआरसी और इक्फ़ाई विश्वविद्यालय के बीच इस प्रकार के सहयोग से हम सर्वोत्तम शिक्षा पद्धतियों के साथ-साथ अच्छे स्वास्थ्य को भी सुनिश्चित कर सकेंगे।

Related posts

बीआईटी मेसरा में कर सकते हैं होटल मैनेजमेंट, 20 जून तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

Nitesh Verma

विभागीय अनियमितता के कारण आदिवासी कल्याण की कई योजनाओ का निर्माण कार्य अधर में लटका

Nitesh Verma

राँची : एसबीयू में तीन दिवसीय चित्रपट झारखंड फिल्म फेस्टिवल का होगा आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment