Uncategorized

इलुमिनाटी और मोक्ष इवेंट द्वारा “होली ग्रुब 2024” 24 मार्च को “द कार्निवल” में

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): इलुमिनाटी और मोक्ष इवेंट द्वारा 24 मार्च को “The Carnival” में “होली Groove 2024” का आयोजन किया गया है। इस त्योहार में राँची में पहली बार शाम के वक्त ‘Neon होली’ मनाया जाएगा।इस फेस्टिवल में DJ LISA, DJ Groot, DJ Divss, DJ Sonic और DJ Banty के द्वारा 12 घंटों तक डीजे प्ले किया जाएगा।

वहीं फेस्टिवल में आने वाले सभी अतिथियो के लिए कोंपलीमेंट्री – ठंडई , स्नैक्स बॉक्स और बिल्कुल ऑर्गैनिक स्किन फ्रेंडली फ्लूरोसेंट गुलाल उपलब्ध होगा।

“होलीGroove 2024 में अतिथियों के लिए अनलिमिटेड रेन डांस, फ़ोम पार्टी और ढोलकी परफॉर्मेंस की भी व्यवस्था है। होली Groove 2024 में स्टैग, कपल्स, फैमिली और महिलाओं प्के लिए अलग-अलग लौबी की विधि व्यवस्था की गई है। साथ ही सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए 30 से अधिक बॉउनसर्स मौके पर तैनात रहेंगे। इस इवेंट में टिकट्स के दर को सामान्य रख गया है।

इस दौरान बताया गया कि Event के टिकट्स PAYTM insider पर उपल्ब्ध हैं जहाँ से “होलीGroove” में एंट्री के लिए प्री बुकिंग किया जा सकता है। इसके अलावा On The Spot Tickets कांउटर की भी व्यवस्था की गई है।

Related posts

आदिवासियों व दलितों पर आए दिन हो रहे अत्याचार परंतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मौन: राजेश कच्छप

Nitesh Verma

Test

Nitesh Verma

चित्रपट झारखंड फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन 41 फिल्मों का हुआ प्रदर्शन, कल समापन समारोह में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

Nitesh Verma

Leave a Comment