झारखण्ड राँची

इस बार भी झारखण्ड के सभी 14 लोकसभा सीटों में भाजपा हासिल करेगी जीत: अमर बाउरी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा के नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने लाभार्थी संपर्क अभियान के एक महत्वपूर्ण बैठक सोमवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य रुप से अभियान के झारखण्ड प्रभारी बाबूराम निषाद उपस्थित रहे। इस बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में जिन जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देशभर के 7 करोड़ लाभार्थियों को मिला है, वैसे लाभार्थियों के साथ संपर्क स्थापित करने का एक अभियान शुरु किया जा रहा है।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचे, इसका प्रयास अभियान के माध्यम से किया जाएगा, ताकि एक बार फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में भाजपा की सरकार का गठन हो और 400 से ज्यादा सीटों पर भाजपा को जीत हासिल हो। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में तीन राज्यों के संयोजक बाबूराम निषाद के अध्यक्षता में आज की यह पूरी बैठक की गई है।

वहीं अमर कुमार बाउरी ने कहा कि इस बार भी झारखण्ड के सभी 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी।

Related posts

विधायक अंबा प्रसाद ने विधानसभा में कहा – विगत 2 वर्ष से प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण का नहीं मिल रहा लाभगरीबों को आवास योजना प्रदान कराने के लिए केंद्र सरकार से पत्राचार कर किया जाए ठोस पहल

Nitesh Verma

कसमार : जागो जगाओ सांस्कृतिक कला मंच के विनोद कुमार महतो की टीम को झारखण्ड मे सम्मान

Nitesh Verma

विश्व आदिवासी दिवस पर बाइक रैली निकालेगा आदिवासी युवा संगठन: शशि पन्ना 500 से अधिक बाइक होंगे शामिल

Nitesh Verma

Leave a Comment