झारखण्ड राँची

उपराष्ट्रपति का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा: भाजयुमो

राहुल गाँधी की हरकत ज्यादातर अमर्यादित रहती है: रोमित नारायण सिंह

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ का अपमान काँग्रेस पर भारी पड़ रहा है इसको लेकर भाजपा तो वही आम जनता की बीच भी विशेष आक्रोश व्याप्त है। भारतीय जनता युवा मोर्चा, राँची महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह के नेतृत्व में बुधवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का अपमान करने के विरोध में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गाँधी का पुतला लालपुर में जलाया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का कहना था कि राहुल गाँधी ने फिर एक बार भारतीय संसद की मर्यादा का हनन किया हैं। जिस प्रकार तृणमूल काँग्रेस के संसद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का अपमान कर रहे थे, राहुल गाँधी को एक सम्मानित सांसद होते हुए इसे रोकना चाहिए था लेकिन राहुल गाँधी शायद अभी तक इतने परिपक्व नहीं हुए है। ज्ञात हो कि राहुल गाँधी को तृणमूल काँग्रेस के संसद का वीडियो लेते हुए देखा गया था ।

इस दौरान लालपुर में भाजयुमो राँची महानगर के कार्यकर्ताओ ने ज़ोरदार नारेबाज़ी करते हुए राहुल गाँधी का पुतले को जलाकर रोष प्रकट किया।

इस मौके पर केके गुप्ता ने बताया कि लगातार विपक्ष सदन की मर्यादा की अनदेखी करता रहा है। उन्होंने कहा कि हाल की घटना ने काँग्रेस के स्तरहीन एवं ओछी राजनीति को जनता के सामने रख दिया है और ये दिखाता है की राहुल गाँधी का मानसिक संतुलन का स्तर क्या है। काँग्रेस और इसके नेताओं को देश की जनता और देश के विकाश से कोई लेना देना नही है। राहुल गाँधी जो काम करने में माहिर है उन्हे उसे ही करते रहना चाइए उनको बैंगकॉक की यात्रा करते रहना चाहिए।

वहीं भाजयुमो महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने कहा कि राहुल गाँधी भारतीय राजनीति के ऐसे नेता है जिनकी हरकत अक्सर अमर्यादित रहती है और वो कभी भी कुछ भी कर सकते है कभी आलू डालकर सोना बना देते हैं तो कभी मिमाकरी करते है। राहुल गाँधी टाइम पास करने वाले नेता है, इनको देश से और यहाँ के लोगो से कोई लेना देना नही है। राहुल गाँधी की हरकत और उनकी कुंठित राजनीति का बहिष्कार और प्रतिकार करने के लिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सदैव तत्पर रहेंगे और करते रहेंगे।

इस मौक़े पर भाजपा उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह पटेल, महामंत्री सचिन साहू, प्रिंस कुमार, हर्षवर्धन सिंह, साहिल कुमार, संजय चौधरी, शुभम सिंह, अभिषेक साहू, राहुल, अशोक गोप, धर्मेंद्र शुक्ला उपस्थित थे।

Related posts

ग्रामीण चिकित्सक कल्याण संस्थान डॉक्टर संघ छतरपुर, पलामू की ओर से गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनायें

Nitesh Verma

बोकारो : आप्रवासी भारतीय समुदाय द्वारा गुजरात में पंजाब दिवस के दिन सम्मानित किए जाएंगे जयदीप सरकार

Nitesh Verma

संत जेवियर्स बोकारो का शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान : फादर जॉन रवि

Nitesh Verma

Leave a Comment