झारखण्ड धार्मिक राँची

“एक शाम युवाओं के नाम” 12 जनवरी से, हरमू मैदान में

राष्ट्रीय संयोजक राकेश भास्कर ने बनाई कमिटी, दिया प्रभार

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): हनुमान सेवा संस्थान के तत्वाधान में हर साल की भाँति इस वर्ष भी युवा दिवस के उपलक्ष में युवा दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानंद की याद में हरमू मैदान में विगत 13 वर्षों से एक शाम युवाओं के नाम कार्यक्रम पंडित विजय शंकर मेहता के उद्बोधन से प्रारंभ होगा। जो देश नहीं विदेशों में भी विभिन्न चैनलों के माध्यमों से प्रसारित होगा। हरमू मैदान में 12 जनवरी को होने वाला कार्यक्रम संध्या 6:30 बजे से सायं 8:30 बजे तक पंडित विजय शंकर मेहता के सानिध्य में होगा। इस आयोजन की सफलता के लिए कमेटी भी बनाई गई है। इस कमिटी में 150 से भी ज्यादा लोगों को रखा गया है।

वहीं केंद्रीय आयोजन समिति के राष्ट्रीय संयोजक राकेश भास्कर ने बताया कि आयोजन के मुख्य संरक्षक सरयू राय है, वहीं संरक्षक हरि नारायण सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रमोहन कपूर, राष्ट्रीय संयोजक राकेश भास्कर, संरक्षक धर्मेंद्र तिवारी, प्रमोद सारस्वत, अखिलेश पांडेय, डॉ सूर्यमणि सिंह, संजीव विजयवर्गीय, प्रदीप वर्मा, अरुण कुमार झा, बिमलेश सिंह,अजय सिंह, राज किशोर सिंह, बीरेंद्र नारायण, नकुल शाहदेव, श्याम झा, अभिषेक चौबे, गोपाल सोनी, इंद्रजीत यादव ,रामचंद्र जयसवाल, दीपक मारु, रंजीत गाड़ोदिया, सूरज भान सिंह, कुणाल अजमानी आदि को जोड़ा गया है।

इस दौरान राकेश भास्कर ने कहा कि राज्य के सभी युवा धर्मप्रेमियों से आग्रह है 12 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में इष्ट मित्रों सहित सपरिवार शामिल होकर पुण्य अर्जित करें। यह ऐतिहासिक कार्यक्रम है जिसमे आप अपनी समस्याओं के समाधान के लिए हनुमान जी महाराज से शिक्षा लेते हुए हनुमान चालीसा का सामूहिक जप एवं पंडित विजय शंकर मेहता का सारगर्भित उद्बोधन को सुन सकेंगे।

हनुमान सेवा संस्थान के राष्ट्रीय संयोजक राकेश भास्कर व प्रमोद सारस्वत ने सभी सम्मानित जनमानस से 12 जनवरी को संध्या 6:30 से 8:30 तक हरमू मैदान में होने वाले एक शाम युवाओं के नाम के कार्यक्रम में सपरिवार इष्ट मित्रों सहित शामिल होने का आग्रह किया है।

Related posts

पुरानी माँग को लेकर उत्पाद मंत्री से मिलेगा झारखंड शराब व्यापारी संघ का प्रतिनिधिमंडल

Nitesh Verma

बोकारो : डीएवी सेक्टर-6 के 17 विद्यार्थियों ने जेईई मेंस में लहराया परचम

Nitesh Verma

राजीव रंजन प्रसाद एवं राजू गिरि ने संयुक्त रुप से किया राँची गौशाला एवं सुकुरहुटू गौशाला का निरीक्षण

Nitesh Verma

Leave a Comment