झारखण्ड राँची

एसबीयू में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय द्वारा जर्नल अध्ययन और मंथन का डिजिटल माध्यम से किया गया शुभारंभ

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): एसबीयू के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग द्वारा विवि परिसर में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के जर्नल ‘अध्ययन’ और ‘मंथन’ का डिजिटल माध्यम से शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर डीन डॉ. संदीप कुमार ने स्वागत भाषण के साथ जर्नल के लिए चयनित 35 पेपर के विषय में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने इसके संकलन में डॉ. गौतम तांती, डॉ.अरविंद भंडारी और उन सभी लोगों के सराहनीय प्रयासों का जिक्र किया जिन्होंने प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से इसमें अपना योगदान दिया।

इस कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में विवि के कुलपति प्रो. गोपाल पाठक ने जर्नल के संकलन से लेकर संपादन तक के क्रम में हुए टीम वर्क की सराहना की। उन्होंने परिमाण की बजाए गुणवत्ता पर जोर देने की बात कही। जर्नल के डिजिटल लॉन्चिंग के फायदों की चर्चा करते हुए उन्होंने इसे शिक्षकों और विद्यार्थियों के लिए उपयोगी करार दिया।

इस कार्यक्रम में समापन भाषण डॉ. पूजा मिश्रा ने दिया।

इस अवसर पर डीन डॉ. नीलिमा पाठक, डॉ. हरिबाबू शुक्ला, प्रवीन कुमार, डॉ. पंकज गोस्वामी, डॉ. आरोही आनंद, डॉ. अंजलि श्रीवास्तव, किसलय कुमार समेत विवि के शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे।

विश्वविद्यालय के प्रतिकुलाधिपति विजय कुमार दलान समेत डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने इस कार्यक्रम के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

Related posts

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को HC से नहीं मिली राहत, ED के समन के खिलाफ दायर याचिका खारिज

Nitesh Verma

राँची महानगर ने किया जंबो कमिटी का गठन

Nitesh Verma

गोबिंदपुर थाना क्षेत्र के धोरियो महुबनी में एक भाई ने अपने ही सगे भाई की ली जान

Nitesh Verma

Leave a Comment