कसमार झारखण्ड बोकारो

कसमार : थाना दिवस पर निपटाए गए कई मामले

रिपोर्ट : रंजन वर्मा

कसमार : कसमार थाना में थाना दिवस के अवसर पर लोगों के कई मामले निपटाए गए। जैसा कि मालूम हो प्रत्येक माह के दूसरे एवं चौथे मंगलवार को थाना दिवस का आयोजन जिला के प्रत्येक थानों में किया जा रहा है, जिसके तहत आम जनों की कोई भी समस्या जैसे जमीन, लड़ाई झगड़ा, केस मुकदमा, कोर्ट कचहरी इत्यादि मामलों का निपटारा किया जाता है। ताकि आम लोगों को कहीं जाना न पड़े और उन समस्याओं का निपटारा थाना में ही हो जाय।

थाना दिवस पर थाना के थाना प्रभारी एवं अंचल के अंचलाधिकारी संयुक्त रूप से बैठक कर सभी मामलों का निपटारा करते हैं। कसमार थाना में प्रभारी भजनलाल महतो एवं अंचलाधिकारी सुरेश कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से बैठक कर लोगों की समस्याएं सुनी। थाना प्रभारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि थाना दिवस के अवसर पर कई मामले आए जिसमें अधिकतर जमीन संबंधी मामले आए थे, कुछ लड़ाई झगड़ा से संबंधित मामले भी आए थे। कुछ मामलों को यथासंभव निपटारा करते हुए तथा कुछ को जांच संबंधी कुछ प्रक्रियाओं के लिए प्रतीक्षा में रखा गया है।

Related posts

वन नेशन, वन इलेक्शन’ को कैबिनेट से स्वीकृति मिलने पर सुदेश महतो ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया

Nitesh Verma

झारखंड के सभी स्कूल 26 से 31 दिसंबर तक रहेंगे बंद

Nitesh Verma

राँची : एकल श्री हरि द्वारा 27 वनवासी जोडे़ परिणय सूत्र में बंधे अपने घर की खेशी के लिए.वनवासी को गले लगाइये : श्याम गुप्त

Nitesh Verma

Leave a Comment