झारखण्ड राँची

किशोर मंत्री के नेतृत्व में आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो से मिला प्रतिनिधिमंडल, दी क्रिसमस की बधाई

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष किशोर मंत्री के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो से मिलकर क्रिसमस पर्व की बधाई दी। इस मौके पर चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने राज्य के व्यापारियों, उद्यमियों के सुख समृद्धि की कामना के साथ ही राज्य के विकास के लिए प्रार्थना की। आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो ने सभी चैंबर सदस्यों को क्रिसमस की बधाई दी। यह कहा कि यह पर्व हम सभी को आपसी सौहार्द तथा एक दूसरे के लिए समर्पण का परिचय देता है।

इस प्रतिनिधिमंडल ने जीइएल चर्च के बिशप सृमंत संदीप तिर्की से भी मुलाकात कर राज्य की खुशहाली के साथ ही क्रिसमस और आने वाले नए साल की बधाई देते हुए राज्य के व्यापार व उद्योग जगत के विकास की कामना की।

इस प्रतिनिधिमण्डल में चैंबर उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा और सदस्य संदीप नागपाल के अलावा चर्च के असीम मिंज और महिमा गोल्डेन उपस्थित थीं।

फिल्म, कला संस्कृति के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

चैंबर के फिल्म कला संस्कृति उप समिति और मेरी आवाज मेरी पहचान के संयुक्त तत्वावधान में चैंबर भवन में सांस्कृति संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, उप समिति चेयरमेन आनन्द जालान, किशन अग्रवाल, राजीव चौधरी, बॉलीवुड एक्टर देवेश खान, सिंगर कुमार गहलोत, कविता होरो, मो. रिजवान, आफताब आलम, गौरव कुमार, तनवीर खान, बुलंद अख्तर सहित अन्य ने कार्यक्रम का आनंद लिया।

Related posts

हिंडालको माइन्स की रणनीति हमेशा आम गरीबों के लिए दमनकारी रही है :राहिल राज

Nitesh Verma

पेटरवार: ताजिया का जुलूस हाइटेंशन तार से सटने से 4 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Nitesh Verma

सुदेश महतो ने समस्त राज्यवासियों को दी ईद की मुबारकबाद

Nitesh Verma

Leave a Comment