अपराध झारखण्ड

गिरिडीह में पुलिस ने जब्त किए 30,91,900 रुपए

गिरिडीह (ख़बर आजतक) : गिरिडीह जिले में अवैध नकद के परिवहन की रोकथाम के लिए बनाई गई टीम ने बुधवार (3 अप्रैल) को बड़ी कार्रवाई की. इसके तहत निमियाघाट और धनवार थाना क्षेत्र से एफएसटी टीम ने अलग-अलग वाहनों से 30 लाख 91 हजार 900 रुपए नगद जब्त किए.

लातेहार में कार से 5.65 लाख रुपए जब्त

विज्ञापन

इधर, लातेहार जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के मुर्गीडीह पुलिस कैंप के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था.

लातेहार में कार में मिले 5.65 लाख रुपएएसआई अशोक सिंह व दंडाधिकारी कमलेश कुमार सिंह ने वाहन चेकिंग के क्रम में कार (जेएच03एएम-1077) की जांच के दौरान पुलिस ने 5 लाख 65 हजार रुपए नगद बरामद किए. कार में सवार बिहार के औरंगाबाद निवासी रवींद्र कुमार सिंह के पास से उक्त रुपए बरामद किये गये हैं.

जाँच टीम ने इसकी सूचना थाना प्रभारी राधेश्याम प्रसाद को दी. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राधेश्याम सिंह मौके पर पहुंचे और उड़न दस्ता टीम की मौजूदगी में रुपए की गिनती की गयी. मौके पर कार में सवार रवींद्र सिंह इस राशि से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सके.थाना प्रभारी श्री प्रसाद ने बताया की आदर्श आचार संहिता को लेकर पुलिस टीम के द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गाड़ी मालिक रवींद्र कुमार सिंह से पूछताछ की जा रही है. रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि रेलवे की ठेकेदारी करते हैं और कार्यक्रम के एवज में बकाया रुपए लेकर आये थे. इसके बाद पुलिस ने उनके पैसे जब्त कर लिए.

Related posts

बोकारो : डीएवी-6 में विश्व जनसंख्या दिवस मनाया गया

Nitesh Verma

डीएवी-6 मे वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी कार्यशाला का आयोजन

Nitesh Verma

गोमिया : कोयले की गुणवत्ता की जांच पुनः कराने की मांग को लेकर दर्जा प्राप्त मंत्री योगेंद्र प्रसाद महतो ने कोयला मंत्री को लिखा पत्र…

Nitesh Verma

Leave a Comment