अपराध झारखण्ड धनबाद

गिरिडीह में महारानी बस से एक करोड़ से अधिक की राशि बरामद…

गिरिडीह (ख़बर आजतक) : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कड़ी में एफएसटी विभाग की टीम ने बुधवार रात बगोदर से औरा के बीच वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान जीटी रोड पर बिहार से कोलकाता जाने वाली महरानी बस में छापामारी की गयी. जहां से 1 करोड़ 9 लाख 50 हजार रुपये की बरामदगी हुई है. जिसमें एक व्यक्ति के पास से 67 लाख 50 हजार रुपये तथा दूसरे के पास से 42 लाख मिले हैं.

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बस से मोटी रकम गया से कोलकाता भेजी जा रही है. इसके बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था और बगोदर – सरिया के एसडीपीओ धनंजय कुमार राम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद बगोदर के औरा के पास महरानी बस की जांच की गयी. जहां बस से 1 करोड़ 9 लाख 50 हजार बरामदगी हुई. इनमें से एक व्यक्ति के पास से 67 लाख 50 हजार और दूसरे के पास 42 लाख रुपये मिले.

किसी ने भी नहीं दिया बरामद रुपयों के बारे में संतोषजनक जवाब

जब उनलोगों से बरामद रुपयों के बारे में पूछताछ हुई तो कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर उक्त रुपये को जब्त कर लिया है. गिरिडीह पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में छानबीन जारी है. पुलिस इस बात की भी अंदेशा जता रही है कि कहीं इनमें से किसी का कनेक्शन राजनीतिक दल या चुनाव लड़ने वाले किसी प्रत्याशी से तो नहीं है. नगद रुपयों की बरामदगी के बारे में आयकर विभाग को सूचना दे दी गयी है. छापेमारी टीम में बगोदर बीडीओ अजय कुमार वर्मा, थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Related posts

88 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का अनंत ओझा ने किया शिलान्यास, बोले – “जनसेवा ही मेरा मूल उद्देश्य”

Nitesh Verma

रेफरल अस्पताल की विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए दीपिका पांडेय सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

Nitesh Verma

गोबिंद सिंह एजुकेशनल सोसायटीज टेक्निकल कैंपस की छात्रा शिवांगी का अमेरिकन कंपनी में चयन

Nitesh Verma

Leave a Comment