धनबाद

गुलाबचंद कॉलेज के प्रबंध समिति की बैठक सम्पन्न,अध्यक्ष डॉ राहुल अग्रवाल व दानदाता सह कॉलेज सचिव डॉ अमित कुमार अग्रवाल को चयनित किया गया।

रिपोर्ट:-अरविंद अग्रवाल, छत्तरपुर

छत्तरपुर (पलामू): गुलाबचंद प्रसाद अग्रवाल महाविद्यालय के शहर कार्यालय मेदिनीनगर में कॉलेज प्रबंध समिति की बैठक माता दौलती देवी बैजनाथ प्रसाद अग्रवाल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ नारायणचंद अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में ट्रस्ट के सभी सदस्य भी उपस्थित हुए। इसमें कॉलेज के विकास को लेकर आपस में चर्चा की गई। साथ ही बैठक में विश्वविद्यालय प्रतिनिधि डॉ ए के वैद, कॉलेज प्रबंध समिति के सभी सदस्यों ने इस बैठक में भाग लिया और अपने-अपने विचार दिए।

वही प्रबंध समिति के अध्यक्ष डॉ नारायण चंद्र अग्रवाल ने अपनी अस्वस्थता जाहिर करते हुए अध्यक्ष पद से मुक्त होने की बात कही तथा विचारोपरांत सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से ट्रस्टी के डॉ राहुल अग्रवाल को प्रबंध समिति के नए अध्यक्ष के रूप में चयन किया गया और उन्हें सभी सदस्यों ने हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

अध्यक्ष और सचिव नेतृत्व में कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र में नया आयाम स्थापित कर उत्तरोत्तर विकास कराया जायेगा:-डॉ एनसी अग्रवाल

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रबंध समिति के डॉ नारायनचंद अग्रवाल ने कहा कि मेरे बड़े भैया सत्यदेव प्रसाद अग्रवाल आज हमलोगों के बीच नही रहें। उन्होंने अपने कार्यकाल में छात्रों को बेहतर सुविधा एवं सभी कर्मियों के साथ सामंजस्य बैठाकर कार्य करने का काम किया है। इस दौरान कॉलेज परिवार के सभी सदस्यों का भरपूर समर्थन मिला। कॉलेज प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉ राहुल अग्रवाल और कॉलेज के नए दानदाता सह सचिव डॉ अमित कुमार अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में कॉलेज शिक्षा के क्षेत्र में नया आयाम स्थापित कर उत्तरोत्तर विकास कराया जायेगा।

कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य जितेंद्र कुमार ने नए अध्यक्ष और सचिव को बुके देकर स्वागत किया,
और उनके नेतृत्व में कॉलेज का उज्ज्वल और सुखद भविष्य की कामना की। इस दौरान सदस्यों ने सर्वश्री संस्थापक सचिव सत्यदेव प्रसाद अग्रवाल के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर बैठक की समाप्ति अध्यक्ष महोदय की अनुमति से कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य जितेंद्र कुमार ने किया। कॉलेज के शिक्षक प्रतिनिधि प्रो.अखिलेश कुमार सिंह कॉलेज के प्रबंध समिति के सदस्य मौजूद थे।

Related posts

धनबाद : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मनाया 75वाँ स्थापना दिवस

Nitesh Verma

धनबाद के 52 वें उपायुक्त के रूप में श्री वरुण रंजन ने किया पदभार ग्रहण

Nitesh Verma

आशीर्वाद टावर अग्निकांड में पीड़ित घायलों से मिले स्वास्थ्य मंत्री, मृतकों के परिजनों को 4 लाख का मुआवजा घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

Nitesh Verma

Leave a Comment