गोमिया बोकारो

गोमिया के सेवन फिटनेस जिम के बॉडी बिल्डर ने जीता सिल्वर और ब्रॉन्च मेडल

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक) : गोमिया प्रखंड के पलिहारी गुरूडीह पंचायत स्थित काली मंदिर के समीप सेवन फिटनेस जिम के बॉडीबिल्डर बीते 9 दिसंबर को स्टेट लेवल पर वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में आदित्य कुमार ने 120 केजी वेट केटेगरी में पदक जीता। 11 दिसंबर को जिम में केक काटकर दोस्तों के साथ खुशियां मनाई। साथ ही बताया कि बेंच में प्रेस तीसरा स्थान और वेटलिफ्टिंग में दूसरा स्थान मिला। यह प्रतियोगिता 4 लोगों के बीच संपन्न हुआ था। लगातार 1 वर्षों तक मेहनत करने के बाद उन्हें यह सफलता मिली इसके लिए अपने गुरु विजय कुमार प्रजापति को धन्यवाद दिया और कहा कि आज जो कुछ भी हैं अपने गुरु की मार्गदर्शन के कारण है।
वही इस संबंध जिम ट्रेनर विजय कुमार प्रजापति जो बॉडी बिल्डिंग में झारखंड विजेता रह चुके हैं बताया कि उनके जिम से गोमिया के पांच लड़के पार्टिसिपेट कर रहे हैं। यह गर्व की बात है जिसमें आदित्य कुमार को सिल्वर और ब्रोंच मेडल मिला। इस जिम में गोल्ड मेडलिस्ट गुलशन सिंह भी यहां पर बॉडीबिल्डर को मोटिवेट करते हैं। और खुद नई नई टेक्निक लेकर आते हैं ताकि अच्छा से अच्छा कर सकें। बॉडीबिल्डिंग क्षेत्र में खुद आठ मेडल नेशनल,स्टेट और डिस्ट्रिक्ट लेवल पर ले चुके है साथ ही डिस्टिक लेवल पर यहां के बॉडीबिल्डर पांच मेडल ला चुके हैं।
मौके पर आईईएल थाना के एएसआई पिंकू सिंह जिम के सदस्य अतुल, बिट्टू, आदित्य कुमार, करण कुमार जयसवाल, विकास कुमार, सिकंदर एवं सतीश प्रजापति मौजूद थे,

Related posts

नामांकन से चुनाव समाप्ति तक एसएसटी, एफएसटी रहे अलर्ट : उपायुक्त

Nitesh Verma

ओएनजीसी में दलाली प्रथा हावी: रैयतों के साथअन्याय बर्दाश्त नहीं : माधवलाल

Nitesh Verma

Exemplary performance of DPS Bokaro Students in International Sanskrit Olympiad – wins 85 Medals including 34 Gold

Nitesh Verma

Leave a Comment