कसमार गोमिया झारखण्ड दुर्घटना बोकारो राजनीति

गोमिया : पलायन की भेंट चढ़ा साड़म का युवक, जानें लंबोदर महतो ने कि साजिश की ओर किया इशारा

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक): गोमिया प्रखंड अंतर्गत साड़म नैनाटांड़ का रहनेवाला 28 वर्षीय अजय कुमार सिंह बुधवार को पलायन की भेंट चढ़ गया. वो पिछले जून के महीने में घर से काम करने आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम गया हुआ था. लेकिन अचानक उसकी मौत की खबर से परिजनों का तो रोकर बुरा हाल है.

पलायन की भेंट चढ़ा साड़म का युवक

जानकारी के अनुसार साड़म के नैनाटांड़ निवासी कुंवर सिंह का बेटा अजय कुमार सिंह आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम स्थित रामबिल्ली में एलएंडटी कम्पनी के अधीन नेवी प्रोजेक्ट में काम करता था. लेकिन वह बीते मंगलवार को विशाखापत्तनम से ट्रेन पकड़कर वापस अपने घर लौट रहा था. लेकिन झारखंड के गोविंदपुर रेलवे स्टेशन से लगभग चार किलोमीटर की दूरी पर उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे लहूलुहान अवस्था में मिला.

परिजनों का हुआ रो- रोकर बुरा हाल

वहीं परिजनों के अनुसार वो बीते जून के महीने में आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम गया था, और वहां से वापस घर लौटने के क्रम में बुधवार की सुबह उसकी मृत्यु हो जाने की सूचना मिली. उ उसकी मौत कैसे हुई है, यह जांच का विषय है.वहीं इस संबंध में गोमिया विधायक डॉ लम्बोदर महतो ने कहा है कि राज्य की निकम्मी सरकार में आखिर कब तक यहां के युवा पलायन की भेंट चढ़ते रहेंगे.

लंबोदर महतो ने खूब सुनाई सरकार को खरी-खोटी

लंबोदर महतो ने कहा कि राज्य सरकार के कथनी और करनी में बहुत फर्क है. विगत कई महीनों से लगातार इस तरह की घटनाएं बेरोजगार युवाओं के साथ घट रही हैं. कभी कोई युवा ट्रेन की चपेट में आ जाता है, तो कभी किसी की मौत ट्रेन से गिरकर हो जाती है.कभी किसी की सड़क हादसे में मौत हो जाती है. ऐसा लगता है कि इस तरह की घटना करने में कोई गिरोह कार्य कर रहा है. जो एक जांच का विषय है. उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रवासी मजदूर प्रावधान के तहत पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का प्रयास करूंगा.

Related posts

झारखंड सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का किया गया प्रचार प्रसार

Nitesh Verma

बोकारो स्टील प्लांट द्वारा मिशन लाइफ: अपशिष्ट प्रबंधन और ग्रीन हाउस गैस शमन पर जागरूकता अभियान

Nitesh Verma

पुलिस की सतर्कता ने चार नाबालिग बच्चों को दलालों के चंगुल में फंसने से बचाया….

Nitesh Verma

Leave a Comment