गोमिया झारखण्ड दुर्घटना बोकारो

गोमिया : पेड़ से लटका मिला विद्युत कर्मी का शव

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक): बोकारो जिले के गोमियां थाना क्षेत्र में बीते रात विनोद रवानी नामक विद्युत कर्मी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। आपको बता दें कि विनोद रवानी चतरोचट्टी थानाक्षेत्र के कढमा विद्युत सब स्टेशन में लाइन मैन के पद पर कार्यरत थे। बीते रविवार को वह अपने घर से नाइट शिफ्ट ड्यूटी के लिए निकले थे। सोमवार को सुबह भी उनकी ड्यूटी लगी थी।ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने घर वापस नही लौटा।घर वापस नहीं लौटने पर चिंतित परिजन उनसे संपर्क करने के लिए लगातार फोन करते रहें किंतु उसका कोई जवाब नहीं मिला। थक हारकर इस बात की सूचना परिजनों ने गोमिया पुलिस को दी।मामले को संज्ञान में लेते ही गोमियां पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया।पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करने के उपरांत बताया कि उसका मोबाइल गोमियां के एक किलोमीटर के दायरे में ही है।इस जानकारी पर देर रात तक परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की किंतु विनोद रवानी का कुछ पता नहीं चल पाया। तभी रात लगभग एक बजे के करीब पेड़ से लटका हुआ उसका शव देखा गया।तुरंत इसकी सूचना गोमियां पुलिस को दी गई।आनन फानन में गोमियां स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं मृतक की बेटी अंजलि कुमारी ने बताया कि ड्यूटी जाने के पश्चात उसके पिता दोबारा घर ही लौटे ही नही, और पता चला कि उनके पिता की मौत हो चुकी है।
घटना की सूचना मिलते ही गोमियां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्यवाही करते हुए अत्यंत परीक्षण के लिए तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

Related posts

डीपीएस चास में शिक्षकों व अभिभावकों की पीटीएम आयोजित

Nitesh Verma

पाकुड़ की आदिवासी बहन के साथ हुए गैंग रैप के आरोपियों को फाँसी दो: आरती कुजुर

Nitesh Verma

डीएवी सेक्टर- 6 में “ एक्टिविटी-कम-एक्सपेरीएन्सिअल लर्निंग वीक ” कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment