गोमिया झारखण्ड दुर्घटना बोकारो

गोमिया : पेड़ से लटका मिला विद्युत कर्मी का शव

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक): बोकारो जिले के गोमियां थाना क्षेत्र में बीते रात विनोद रवानी नामक विद्युत कर्मी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। आपको बता दें कि विनोद रवानी चतरोचट्टी थानाक्षेत्र के कढमा विद्युत सब स्टेशन में लाइन मैन के पद पर कार्यरत थे। बीते रविवार को वह अपने घर से नाइट शिफ्ट ड्यूटी के लिए निकले थे। सोमवार को सुबह भी उनकी ड्यूटी लगी थी।ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने घर वापस नही लौटा।घर वापस नहीं लौटने पर चिंतित परिजन उनसे संपर्क करने के लिए लगातार फोन करते रहें किंतु उसका कोई जवाब नहीं मिला। थक हारकर इस बात की सूचना परिजनों ने गोमिया पुलिस को दी।मामले को संज्ञान में लेते ही गोमियां पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया।पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करने के उपरांत बताया कि उसका मोबाइल गोमियां के एक किलोमीटर के दायरे में ही है।इस जानकारी पर देर रात तक परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की किंतु विनोद रवानी का कुछ पता नहीं चल पाया। तभी रात लगभग एक बजे के करीब पेड़ से लटका हुआ उसका शव देखा गया।तुरंत इसकी सूचना गोमियां पुलिस को दी गई।आनन फानन में गोमियां स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं मृतक की बेटी अंजलि कुमारी ने बताया कि ड्यूटी जाने के पश्चात उसके पिता दोबारा घर ही लौटे ही नही, और पता चला कि उनके पिता की मौत हो चुकी है।
घटना की सूचना मिलते ही गोमियां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्यवाही करते हुए अत्यंत परीक्षण के लिए तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

Related posts

बोकारो : मिथिला अकैडमी पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों का आशीर्वाद समारोह का आयोजन

Nitesh Verma

एमजीएम स्कूल में 37th राष्ट्रीय खेल,गोवा के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया

Nitesh Verma

क्रीड़ा भारती राँची महानगर की बैठक संपन्न, आग़ामी 29 अगस्त को होने वाले खेल दिवस के कार्यक्रमों पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

Leave a Comment