कसमार झारखण्ड बोकारो

गोमिया : सांसद व विधायक ने किया पीसीसी पथ का शिलान्यास.

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक): गोमिया प्रखंड के ससबेड़ा पश्चिमी पंचायत के बीडीओ रोड से मून लाइट चौक एवं पिट्स मॉडर्न स्कूल से दारीदाग ग्राम तक मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत पीसीसी पथ का शिलान्यास सोमवार को सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी एवं विधायक डा लंबोदर महतो ने किया. इस अवसर पर सांसद ने कहा कि शहरों के अलावे ग्रामीण क्षेत्रों में भी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है और ग्रामीणों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के साथ पुल पुलिया का भी निर्माण किया जा रहा है और इन क्षेत्रों को शहरों को जोड़ा जा रहा है. कहा कि इसी प्रकार गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में भी प्राथमिकता के साथ सड़कों का निर्माण किया जा रहा है और साथ हीं अन्य विकास के कार्य भी किए जा रहे हैं.
विधायक डा लंबोदर महतो ने कहा कि पूरे गोमिया विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य प्राथमिकता के साथ किए जा रहे हैं और सभी कार्य गुणवतापूर्ण व ससमय होना चाहिए. कहा कि क्षेत्र में कोई भी ऐसा गांव नहीं होगा, जहां आवागमन सुनिश्चित न हो. इसी प्रकार लोगों को पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि भी उपलब्ध कराया जा रहा है. विकास योजनाओं के क्रियान्वन में सभी की सहयोग आवश्यक है.
इसके पूर्व सांसद व विधायक ने ललपनिया के घघरी भाया खिराबेड़ा तक,फुटकाडीह बाजार टांड़ से कुसुमडीह भाया सरायडीह एवं खखंडा हीरक रोड लावालोंग तक पीसीसी पथ का शिलान्यास किया. मौके पर प्रमुख प्रमिला चौड़े,उप प्रमुख अनिल कुमार महतो, मुखिया शांति देवी, पूर्व प्रमुख गुलाबचंद हांसदा, पंसस प्रवीण यादव, पंसस हरि सिंह,विधायक प्रतिनिधि विपिन कुमार, समाजसेवी बबलू तिवारी,इन्द्रनाथ महतो, पंचदेव महतो,अरुण यादव, पिंटू पासवान,मालती देवी,मो एकरामुल हक, राजेश साव, सोनाराराम बेसरा, शरवानंद श्रीवास्ताव,सुधीर पांडेय आदि उपस्थित थे.

Related posts

बिरसा मुंडा को हमेशा राष्ट्रीय नायक एवं आदिवासी नायक के प्रतीक के रुप में किया जाता है याद: रंजन यादव

Nitesh Verma

बोकारो वासियों को लुभा रहा मारुती मैदान सेक्टर 4 मे लगा फन वर्ल्ड डिजनीलैंड मेला

Nitesh Verma

आईएमए में ओन्को स्त्री रोग का आयोजन, प्रतिष्ठित स्त्री चिकित्सकों ने लिया हिस्सा

Nitesh Verma

Leave a Comment