Uncategorized झारखण्ड राँची राजनीति

गौरव सिंह के नेतृत्व में युवा काँग्रेस ने मणिपुर घटना के विरोध में मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह का किया पुतला दहन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राँची विधानसभा युवा कॉंग्रेस के अध्यक्ष गौरव सिंह के नेतृत्व में शनिवार को अल्बर्ट एक्का चौक पर सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मोदी और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह का पुतला दहन किया। इस दौरान गौरव सिंह का कहना है कि मणिपुर में जिस तरीके से महिलाओं को निर्वस्त्र करने की घटना हुई है वो देश के लिए शर्मशार करने वाली है। इस दौरान निश्चित रुप से युवा कांग्रेस की यही माँग है कि अविलंब मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और तत्कालीन वहाँ के मुख्यमंत्री का इस्तीफा लिया जाए।

वहीं युवा कॉंग्रेस के प्रदेश महासचिव मेहुल प्रसाद ने कहा कि सोशल मीडिया में मणिपुर का वायरल वीडियो किसी भी व्यक्ति को झकझोरने के लिए काफी है फिर भी पता नहीं प्रधानमंत्री मोदी क्यों मानवीय संवेदनाओं को भूल चुके हैं। समाज के किसी व्यक्ति को अधिकार नहीं है कि वो किसी महिला के साथ अमानवीय व्यवहार करे और उसे शारीरिक तथा मानसिक रुप से प्रताड़ित करे। गृह मंत्री और प्रधानमंत्री की चुप्पी उनके निष्क्रियता को दर्शाता है। मणिपुर के मुख्यमंत्री को अविलंब इस्तीफा देना चाहिए।

इस मौके पर मुख्य रुप से युवा कॉंग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृतिका त्रिपाठी, प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप, प्रदेश महासचिव मेहुल प्रसाद, महासचिव पिया बर्मन, सचिव शादाब खान, जिला महासचिव रोहित सिन्हा, इनायत उल्लाह, पंचम सिंह, हटिया उपाध्यक्ष अंकित सिंह, मोहसिन, हरमू प्रखंड अध्यक्ष रोशन, लोअर बाजार प्रखंड से अनस अंसारी, हुजैफा, आफरीन, फैसल, सोनू, वाजिद, फैजान, काशिफ, फरहान, मुसैफ,शादाब, हिंदपीडी प्रखंड के अध्यक्ष अब्दुल रहमान, युसूफ आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

एयरपोर्ट के सीएसआर निधि से 16 स्वास्थ्य केंद्रों को मिली स्कूटी

Nitesh Verma

परीक्षा केन्द्र जपला में ही रखने की माँग को लेकर विधायक कमलेश सिंह के निर्देश पर कुलपति से मिले विधायक प्रतिनिधि

Nitesh Verma

बोकारो : डीएवी 6 में बच्चों ने योगासन कर मोहा मन ।

Nitesh Verma

Leave a Comment