झारखण्ड राँची

ग्रैंड ओपनिंग: मॉल ऑफ राँची खुले दरवाजों के साथ शॉपाहॉलिक्स का करता है स्वागत

अत्यंत खुशी के साथ हम राँचीवासियों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं “मॉल ऑफ राँची” : नितीश अग्रवाल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आख़िर आपके इंतज़ार की घड़ी ख़त्म हुई क्योंकि मॉल ऑफ़ राँची ने अपने दरवाज़े जनता के लिए खोल दिए हैं। उम्मीद और उत्साह के साथ, शहर के निवासी इस नए निर्मित खरीदारी के स्वर्ग को तलाशने के लिए पहुँचे। यहाँ के रिटेल प्रस्तावों, मनोरंजन विकल्पों और खाने-पीने की बेशकीमती सौगातों को देख के लोग दंग रह गए।

राँची के जाने माने एरिया में स्थित मॉल ऑफ़ राँची शहर के विकास और उन्नति के प्रतीक के रुप में खड़ा है। कई मंज़िलों को आच्छादित करने वाला यह मॉल विभिन्न दुकानों, बुटिक्स और ब्रांड आउटलेट्स की एक विस्तृत व्यवस्था के साथ गर्व से भरा हुआ है। उच्च फैशन लेबल से लेकर लोकप्रिय राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड तक, अब शॉपर्स शहर छोड़े बिना प्रीमियम रिटेल का आनंद ले सकते हैं।

मॉल ऑफ़ राँची लोगो की हर ज़रुरत और पसंद को ध्यान में रखते हुए प्लान किया गया हैं। ख़रीदारो को यहाँ फैशनेबल कपड़े, जूते, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर की सामग्री और बहुत कुछ मिलेगा। यह मॉल वादा करता है कि एक अनोखा खरीददारी का अनुभव मिलेगा, जो आसानी विविधता, और गुणवत्ता को एक साथ जोड़ता है।

इसके अलावा राँची के मॉल ने अपने स्थान का 60% भाग मनोरंजन और आराम कार्यक्रमों के लिए ख़ास तरीक़े से बनाया हैं। आप अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ एक मजेदार एडवेंचर पर निकल सकते हैं। यहाँ नवीनतम मल्टीप्लेक्स सिनेमा भी हैं, जहाँ सारी नयी फिल्में बड़े स्क्रीन पर दिखाई जाएगी। जो लोग अधिक उत्साहित अनुभव चाहते हैं, उनके लिए एक इंडोर मनोरंजन केंद्र भी है जिसमें सभी उम्र के लोगों के लिए रोमांचक राइड और आकर्षण हैं।

मॉल ऑफ़ राँची भोजन प्रेमियों के लिए जन्नत से कम नहीं। यहाँ का विशाल खाने का कोर्ट राँची वालों के लिए विविध भोजन विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंगारिका प्रस्तुत करता है। स्थानीय विशेषताओं से लेकर अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों तक, भोजन क्षेत्र वादा करता है कि हर मेहमान भरे पेट और ख़ुशी के साथ निकलेगा।

ग्रैंड ओपनिंग समारोह पर बोलते हुए, मॉल ऑफ राँची के प्रवक्ता “नीतीश अग्रवाल” ने कहा कि “हम खुशी के साथ राँची के लोगों के सामने अंततः मॉल ऑफ रांची को प्रकट कर रहे हैं। हमारा वादा है कि हम आगंतुकों के विविध स्वाद और पसंदों को पूरा करने वाला एक अनोखा खरीदारी और मनोरंजन का अनुभव प्रदान करें। हम आशा करते हैं कि मॉल समाजीकरण, आराम और खुशियों का एक केंद्र बने और हमारे मेहमाने के जीवन में खुशी और उत्साह लाएँ।”

मॉल ऑफ़ राँची के शुभारंभ से शहर में एक नयी ख़ुशी छा गई है। इसके विश्व-स्तरीय सुविधाओं, विविध खरीदारी के विकल्पों, और अनेक मनोरंजन विकल्पों के साथ, यह मॉल राँची निवासियों और पर्यटकों दोनों के लिए एक लोकप्रिय स्थान बनने के लिए तैयार है।

अब जो मॉल ऑफ़ राँची के दरवाज़े खुल गए हैं, राँची के शॉपाहॉलिक्स यहाँ आके अपने ख़रीदारी का आनंद ले सकते हैं। राँची के मॉल सभी को आमंत्रित करता है कि आएँ और एक छत के नीचे खरीदारी, मनोरंजन, और खाने का जादू अनुभव करें।

Related posts

पूर्व सांसद रामटहल चौधरी की भाजपा में दोबारा घर वापसी

Nitesh Verma

कसमार एवम् जरीडीह FPC के BODs का हुआ एक्सपोजर विजिट

Nitesh Verma

जन शिकायत के अर्जेंट मामलों का शीघ्र करे निष्पादन – उपायुक्त

Nitesh Verma

Leave a Comment