झारखण्ड राँची

चम्पाई सोरेन को ट्वीट कर जेएसएससी सीजीएल परीक्षा की तिथि अतिशीघ्र घोषणा करने का किया निवेदन: दुर्गेश यादव

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): अभाविप झारखंड प्रदेश के छात्र नेता दुर्गेश यादव ने कहा कि छात्रहित में गुरुवार को पूरे झारखंड प्रदेश में युवाओं का साथ देते हुए ट्विटर कैंपेन में भाग लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को ट्वीट कर झारखंड के छात्रों की माँगों पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए JSSC-CGL की परीक्षा शीघ्र आयोजित करने का आग्रह किया। साथ ही, पूर्व से लंबित जेई समेत सभी परीक्षा परिणामों को भी शीघ्र छात्रहित में जारी करने का निवेदन किया।

उन्होंने कहा कि अभाविप छात्रहित के मुद्दों पर सदैव छात्रों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर उनके साथ खड़ी है, आज पूरे झारखण्ड के लाखों युवाओं ने #conduct_jssc_fair_exams के नाम से हैशटैग चलाकर अपनी आवाज झारखण्ड की सरकार को जगाने का कार्य किया। ध्यान रहे यही युवा आपको सत्ता में बैठाए थे। युवाओं की आवाज को दबाने का प्रयास जिसने भी किया वह सत्ता से बेदखल हुआ।

अभाविप नेता दुर्गेश यादव ने कहा कि झारखण्ड की सरकार छात्रहित में जल्द निर्णय ले अन्यथा यह मुद्दा आज राज्य स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक पहुँच चुका है, इससे पूरे झारखण्ड की छवि धूमिल हो रही है और कहीं न कहीं छात्रों का भविष्य भी अंधकार में धकेला जा रहा है।

Related posts

उपायुक्त ने की सैंड डीएसआर को पारित करने हेतु सब डिविजनल कमेटी की बैठक

Nitesh Verma

जेसीआई राँची यूथ का शपथ ग्रहण संपन्न, सोनल अग्रवाल अध्यक्ष नियुक्त

Nitesh Verma

पलामू में अपराधियों ने कारोबारी पर बरसाई गोलियां, अस्पताल ले जाने के क्रम मे रास्ते में हुई मौत

Nitesh Verma

Leave a Comment