झारखण्ड राँची राजनीति

चार्ज सीटेड अपराधी को थानेदार बनाने की क्या मजबूरी है राज्य सरकार को: बाबूलाल मरांडी

पत्रकार को भी झूठे आरोप में फँसा रही राँची पुलिस: बाबूलाल मरांडी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जब माझी ही नाव को डुबाने लगे तो फिर कौन बचाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में आज रक्षक ही भक्षक बन गए हैं। उन्होने कहा कि राँची के एसएसपी सड़क पर घूम रहे और अपराधी थाना संभाल रहे।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आदिवासियों से घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए चार्ज सीटेड और जमानत पर जेल से छूटी अपराधी मीरा सिंह को थानेदार बनाने की आखिर राँची एसएसपी को कौन सी मजबूरी है। उन्होंने कहा कि पत्रकार पर 14 सनहा के बाद एफ आई आर करनेवाली तुपुदाना की घूसखोर थानेदार मीरा सिंह की करतूत फिर सामने आई है। जेल भेजे गए प्रदीप साहू ने पत्र लिखकर बताया है कि कैसे उनके पत्रकार भाई को संजय साहू को फँसाया गया है।

उन्होंने कहा कि एसएसपी को पत्रकार ने पहले ही बताया था कि 14 सनहा दर्ज करने वाली चार्ज सीटेड अपराधी और जमानत पर रिहा मीरा सिंह उन्हे फर्जी केस फंसाने का प्रयास करेगी और वही हुआ। उन्होंने कहा कि आखिर सिस्टम में बैठे अपराधियों को महत्वपूर्ण जिम्मेवारी देने की कौन सी मजबूरी है ?

Related posts

15 नवंबर को कसमार के शिक्षाविद, डॉक्टर, प्रो, अधिवक्ता, इंजीनियर एवं अन्य ऊंचे ओहदे के लोग होंगे एक मंच पर, प्रखंड के महान विभूतियां को भी किया जाएगा याद

Nitesh Verma

मणिपुर की घटना पर राजनीति करना छोड़ झारखंड की विधि व्यवस्था पर चर्चा कराए राज्य सरकार: बाबूलाल मरांडी

Nitesh Verma

केंद्र सरकार की सहमति के बाद भुईहर मुंडा को अनुसूचित जनजाति का दर्जा देगी राज्य सरकार : आलमगीर

Nitesh Verma

Leave a Comment