झारखण्ड राँची

चेंबर चुनाव: चुनावी आचार संहिता को लेकर प्रत्याशियों के साथ चुनाव समिति की बैठक संपन्न

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): चैंबर चुनाव की आचार संहिता को लेकर शनिवार को चुनाव समिति द्वारा चैंबर भवन में प्रत्याशियों के साथ बैठक कर इसका पालन करने की अपील की गई। चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया और पवन शर्मा ने संयुक्त रुप से कहा कि 24 सितंबर को बिरसा मुंडा फुटबॉल मैदान में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। इस दौरान आमसभा 22 सितंबर को चेंबर भवन में आयोजित है। चैम्बर के संविधान के अनुसार आमसभा से 30 दिन पूर्व बने लाइफ, कॉरपोरेट लाईफ और पैट्रोन सदस्य और 90 दिन पूर्व बने जेनरल, एफिलियेटेड और कॉरपोरेट जेनरल श्रेणी के सदस्य ही मतदान की प्रक्रिया में हिस्सा लेंगे।

इस दौरान चुनाव पदाधिकारियों ने सभी प्रत्याशियों और मतदाताओं से मतदान स्थल और उसके आसपास सफाई व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। यह भी बताया कि चुनाव में पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी मतदान स्थल पर CA और CS एसोसिएशन के पदाधिकारी और विद्यार्थी चुनाव समिति और मतदाताओं का सहयोग करेंगे।

इस दौरान चुनाव समिति में CA पंकज मक्कड़, CA श्रद्धा बगला, CS अमन पोद्दार और उनके सहयोगी भी शामिल हैं।

इस बैठक में चुनाव पदाधिकारियों के अलावा प्रत्याशियों में किशोर मंत्री, आदित्य मल्होत्रा, रोहित पोद्दार, सुनिल केडिया, ज्योति कुमारी, अनीश सिंह, संजय अखौरी, श्रवण कुमार, साहित्य पवन, सुमित कक्कर, संतोष उरांव, संजय सिंह उपस्थित थे।

Related posts

डीपीएस बोकारो में कलात्मक योग प्रदर्शन से बच्चों ने किया अचंभित

Nitesh Verma

प्रत्येक जिला में महाधिवेशन के माध्यम से बढ़ाया जाए कार्यकर्ताओं का जुटान: एनोस

Nitesh Verma

मध्य विद्यालय, एगारकुंड में नोटबुक, स्कूल बैग एवं ज्ञान सेतु पुस्तक वितरण समारोह कार्यक्रम

Nitesh Verma

Leave a Comment