झारखण्ड राँची राजनीति

चैंबर के प्रति हर क्षेत्र में लोगों का भरोसा बढ़ता जा रहा है: महुआ माजी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राज्यसभा सांसद महुआ माजी ने चैंबर भवन में पत्रिका विमोचन के दौरान कहा कि फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के द्वारा व्यापार हित के साथ जनहित से जुड़े मामलों में किए जाने वाले प्रयासों के कारण चैंबर के प्रति व्यापारियों, उद्यमियों के साथ-साथ नागरिकों का भरोसा बढ़ता जा रहा है। राज्य सरकार और चैंबर के बीच बेहतर सामंजस्य के कारण भवन नियमितीकरण योजना जल्द ही प्रभावी होने की दिशा में अग्रसर है। राज्य की बेहतरी के लिए चैंबर के सुझाव पर सरकार की अन्य योजनाएँ भी पाइपलाइन में हैं जिसके दूरगामी परिणाम आएँगे। उन्होंने चैंबर पत्रिका के नियमित प्रकाशन को उपयुक्त बताया और कमिटी चेयरमेन सुनिल सरावगी के प्रयास को सराहा।

व्यापारियों की समस्या पर मिल रहे सहयोग के लिए चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने सांसद डॉ महुआ माजी के प्रति आभार जताया और कहा कि हम सरकार के साथ मिलकर कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आज की पत्रिका कल चैम्बर के दस्तावेज के साथ इतिहास का रूप लेगी। चैम्बर के द्वारा किए जा रहे कार्यों का यह आइना है।

वहीं कमिटी चेयरमेन सुनिल सरावगी ने पत्रिका के प्रकाशन में मिले सहयोग के लिए सभी विज्ञापनदाताओं के प्रति आभार जताया और आश्वस्त किया कि प्रत्येक दो माह में पत्रिका का प्रकाशन सुनिश्चित किया जायेगा।

इस कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन महासचिव परेश गट्टानी के द्वारा किया गया।

इस पत्रिका विमोचन के दौरान चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, राहुल साबू, महासचिव परेश गट्टानी, सह सचिव अमित शर्मा, शैलेश अग्रवाल, कार्यकारिणी सदस्य सुनिल सरावगी, रोहित पोद्दार, संजय अखौरी, नवजोत अलंग, उप समिति चेयरमेन विकास झाझरिया, मनोज मिश्रा, प्रमोद चौधरी, किशन अग्रवाल उपस्थित थे।

Related posts

AIMRA की 9वीं वर्षगांठ 102 यूनिट रक्तदान कर मनाया

Nitesh Verma

सांसद संजय सेठ ने बाबूलाल मरांडी को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर दी बधाई

Nitesh Verma

अश्विनी वैष्णव से नई दिल्ली में सांसद की मुलाकात

Nitesh Verma

Leave a Comment