झारखण्ड राँची

चैम्बर में आईटी उप समिति की बैठक संपन्न, सोशल मीडिया हैंडल्स के प्रचार-प्रसार बढ़ाने पर बनी रणनीति

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड चैम्बर की आईटी उप समिति की बैठक बुधवार को चैम्बर अध्यक्ष किशोर मंत्री की अध्यक्षता में चैम्बर भवन में संपन्न हुई। इस बैठक में एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड के चैम्बर आगमन पर आईटी उप समिति मनोज कुमार मिश्रा द्वारा बिज़नस बैंकिंग, इंटीग्रेटेड बैंकिंग एवं कनेक्टेड बैंकिंग के लिए जो मुद्दा उठाया गया था। उस पर आईटी उप समिति की बैठक के दौरान एचडीएफसी बैंक के पदाधिकारी आए और उन्होंने अपना पक्ष रखा और जल्द ही इसकी सुविधा सारे व्यापारियों को उपलब्ध कराने का आश्वाशन दिया। झारखण्ड चैम्बर की सोशल मीडिया हैंडल्स के प्रचार-प्रसार बढ़ाने की रणनीति बनाई गई। व्यापारियों के सॉफ्टवेयर के टेक्निकल प्रशिक्षण के लिए वृहद् कार्यशाला के आयोजन की रुपरेखा तय की गई।

रिलायंस जिओ के सीईओ सुभरो चटर्जी के चैम्बर आगमन पर आईटी चेयरमैन मनोज कुमार मिश्रा द्वारा उठाये गए कुछ बिन्दुओं पर चर्चा करने के लिए उनके एंटरप्राइज हेड उप समिति की बैठक के दौरान आए एवं उन्होंने अपनी बातों को उप समिति के सामने रखा।

इस बैठक में चैम्बर अध्यक्ष किशोर मंत्री, कार्यकारिणी सदस्य नवजोत अलंग, उप समिति चेयरमैन मनोज कुमार मिश्रा, अल्तमश आलम, सदस्य मुकेश पाण्डेय, विजय शंकर, राजीव प्रकाश चौधरी, मुकेश कुमार उपस्थित थे।

Related posts

कसमार : सहयोगिनी का 23वां स्थापना दिवस समारोह संपन्न

Nitesh Verma

डॉ रामेश्वर उराँव ने किया छप्पन सेट पूजा पंडाल का उद्घघाटन

Nitesh Verma

बोकारो : रोचक गतिविधियों के साथ शिक्षकों ने सीखे सरल अध्यापन के गुर

Nitesh Verma

Leave a Comment