राँची

छात्राओं की सुरक्षा को लेकर 4 मार्च को एसएसपी से मिलेंगे आलोक दूबे

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): प्रदेश काँग्रेस कमिटी के महासचिव आलोक कुमार दूबे एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता फिरोज रिजवी मुन्ना ने कहा है कि डॉक्टरों पर हो रहा हमला चिंता का विषय है और इनकी सुरक्षा प्रशासन और समाज दोनों की जिम्मेदारी है। आलोक दूबे ने कहा कि हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ अंचल पर जानलेवा हमला करने वालों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित हो, कानून व्यवस्था का इकबाल कायम रहना चाहिए वरना अपराधी बेखौफ होकर कभी भी अप्रत्याशित घटना को अंजाम देते हैं। कांग्रेस नेता ने डॉक्टरों द्वारा किए गए कार्य बहिष्कार एवं हड़ताल को नैतिकता एवं व्यक्तिगत तौर पर समर्थन भी दिया है।उन्होंने कहा कि हड़ताल से मरीजों को काफी परेशानी हुई है।

काँग्रेस नेता आलोक दूबे एवं फिरोज रिजवी रिम्स पहुंचकर धरने पर बैठे डाक्टरों से मुलाकात किया एवं आन्दोलन को समर्थन दिया।रिम्स के अधीक्षक धीरेन्द्र बिरुवा, डॉ.विकास एवं आइएमए के सचिव डॉ प्रदीप कुमार सिंह के माध्यम से राज्य भर के चिकित्सकों को पूरा समर्थन देने का विश्वास दिलाया। कांग्रेस नेता आलोक दूबे ने कहा कि विधानसभा के महत्वपूर्ण सदन भी चल रहे हैं ऐसे में मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट जरुरी है तो उसे बनाया जाना चाहिए।

रिम्स में पारा मेडिकल के छात्र छात्राओं द्वारा सुरक्षा, हॉस्टल, छात्रवृत्ति, 2020 सत्र की परीक्षा आयोजित करने एवं कोर्स की अवधि में अगर मरीजों की सेवा करने के दौरान रोगग्रस्त होने पर इलाज की व्यवस्था की माँग को लेकर धरना दे रहे छात्रों के साथ कांग्रेस नेता आलोक दूबे एवं फिरोज रिजवी धरना पर बैठे एवं आंदोलन का समर्थन किया। काँग्रेस नेताओं ने रिम्स प्रबंधन से अनुरोध किया छोटी छोटी समस्याओं को टालने के बजाए उसका निदान होना चाहिए, हर समस्याओं को मंत्री और मुख्यमंत्री पर नहीं थोपा जाना चाहिए। 

आलोक दूबे ने कहा कि छात्राओं की सुरक्षा को लेकर 4 मार्च को वरीय आरक्षी अधीक्षक से मुलाकात करेंगे। कांग्रेस नेता को रिम्स के छात्र छात्राओं ने ज्ञापन भी सौंपा।

Related posts

झारखंड सरकार विधि सम्मत तरीके से काम नहीं कर रही : सरयू राय

Nitesh Verma

सरला बिरला का प्रथम दीक्षांत समारोह संपन्न, 575 छात्रों को दी गई डिग्री

Nitesh Verma

भाजयुमो महानगर ने किया युवा संवाद का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment