Uncategorized

जदयू नेताओं ने दिया बेबी देवी को जीत पर बधाई

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): डुमरी विधानसभा उपचुनाव में इण्डिया गठबंधन की ओर से झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की प्रत्याशी, स्व. जगरनाथ महतो की पत्नी और मंत्री बेबी देवी की जीत पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद खीरू महतो ने बेबी देवी को बधाई दी है साथ ही आगे उनके सार्थक कार्यकाल हेतू शुभकामना भी दी। उन्होंने डुमरी की सम्मानित जनता के प्रति आभार प्रकट किया। बेबी देवी की जीत पर जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ आफ़ताब जमिल, प्रदेश महासचिव श्रवण कुमार, भगवान सिंह, उपेंद्र सिंह, संजय सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार, डॉ विनय भारत, रेणु गोपीनाथ पन्निकर, प्रदेश सचिव बैद्यनाथ पासवान, जदयू नेत्री आशा शर्मा, राँची महानगर अध्यक्ष अखिलेश राय, राँची ग्रामीण के अध्यक्ष दिलीप, रामजी प्रसाद आदि ने बधाई दी है।

जदयू पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार ने कहा कि डुमरी जदयू की परंपरागत सीट रही है। वर्ष 1977 से जदयू इस सीट पर जीतती रही है या तो दूसरे स्थान पर रही है और हमेशा अच्छा मत पार्टी प्रत्याशी को प्राप्त होता रहा है। इंडिया प्रत्याशी के पक्ष में जदयू ने भी प्रचार – प्रसार किया। इंडिया के सभी साथियों को इस जीत की बधाई।

Related posts

आदिवासियों व दलितों पर आए दिन हो रहे अत्याचार परंतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मौन: राजेश कच्छप

Nitesh Verma

उज्ज्वल प्रकाश तिवारी ने निशक्कता आयुक्त को किया पत्राचार, कहा ‐ राज्य के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों में दिव्यांग बच्चे- बच्चियों हेतू रेम्प की सुविधा उपलब्ध कराई जाए

Nitesh Verma

कॉ-अपरेटिव सोसाइटी हॉट ज़ोन के प्रतिनिधियों का निर्वाचन 2 व 16 जुलाई को

Nitesh Verma

Leave a Comment