झारखण्ड बोकारो

जरूरतमंदों की सेवा अनमोल : डॉ अरविंद कुमार

विज्ञापन

बोकारो (ख़बर आजतक) रोटरी क्लब चास द्वारा सदर अस्पताल, बोकारो में व्हीलचेयर उपलब्ध कराई गई। रोटरी क्लब चास के अध्यक्ष बिनोद चोपड़ा ने कहा कि मरीज, बुजुर्ग एवं दिव्यांग को सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से यह व्हीलचेयर सदर अस्पताल को भेंट की गई है। बिनोद चोपड़ा ने कहा की आपात स्थिति में यह बेहद उपयोगी साबित होगी।

विज्ञापन


कार्यक्रम के संयोजक कमल तनेजा ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा से बढ़कर कोई उत्तम सेवा नहीं है। कमल तनेजा ने कहा की रोटरी सेवा कार्यों के लिए सदैव तत्पर रहती है।
सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने व्हीलचेयर उपलब्ध कराने पर रोटरी क्लब चास के सेवा कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे मरीजों एवं चलने में असमर्थ लोगों को सुगमता एवं सहूलियत होगी।
रोटरी क्लब चास के सचिव मुकेश अग्रवाल ने कहा कि क्लब के सेवा कार्य आगे भी जारी रहेंगे। मुकेश ने बताया कि स्वर्गीय शशि तनेजा की पुण्य स्मृति में तनेजा परिवार के सहयोग से व्हीलचेयर उपलब्ध कराई गई है। मुकेश अग्रवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए क्लब की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कार्यक्रम में सदर अस्पताल की प्रबंधक डॉक्टर नीतिका तिवारी,कुमार अमरदीप,संजय बैद, राज कुमार जायसवाल, चनप्रीत सिंह, नरेंद्र सिंह, विपिन अग्रवाल, मंजीत सिंह, प्रकाश केजरीवाल, विजय अग्रवाल, आदि उपस्थित थे।

Related posts

डोमन सिंह मुंडा आजसू बुद्धिजीवी मंच के केंद्रीय अध्यक्ष एवं डॉ मुकुंद चंद्र मेहता केंद्रीय महासचिव बनाए गए

Nitesh Verma

“जे नाची से बाची” को चरितार्थ कर रहे हैं सांसद संजय सेठ

Nitesh Verma

बाबूलाल मरांडी के प्रदेश अध्यक्ष बनने से भाजपा का सत्ता में आना सुनिश्चित : डॉ प्रणव कुमार बब्बू

Nitesh Verma

Leave a Comment