झारखण्ड राँची

जेपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर भाजयुमो ने चम्पाई सोरेन का पुतला दहन कर सीबीआई जाँच की माँग की

गठबंधन सरकार ने फिर एक बार युवाओं के भविष्य को बेचा: शशांक राज

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजयुमो राँची महानगर के द्वारा रविवार को हरमू चौक पर जेपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर चंपाई सोरेन और गठबंधन सरकार के खिलाफ युवाओं ने नारेबाजी करते हुए पुतला जलाया और विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कहा कि फिर एक बार राज्य की निक्कमी लुटेरी और भ्रष्ट सरकार ने युवाओं के भविष्य का सौदा किया और उनके सपनों को बेचने का काम किया।

उन्होने कहा कि 4.5 वर्षों में इस सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हुए 25 से 30 लाख में सीटो को बेचने का काम किया लेकिन भाजयुमो हर समय पूरी मजबूती के साथ राज्य के युवाओं के साथ हर समय खड़ी रही और आगे भी खड़ी रहेगी साथ ही पूरी मज़बूती के साथ इस युवा विरोधी सरकार से लड़ेंगे।

इस दौरान शशांक राज ने कहा कि जेपीएससी के अध्यक्ष को अविलंब अपना इस्तीफा देना होगा और पेपर लीक की सीबीआई से जाँच करानी की अनुशंसा करनी चाहिए। राज्य के युवा आज हताश एवं निराश है, आशा अपेक्षा के साथ वो परीक्षा लिखने गए थे परन्तु सुबह से जिस प्रकार का फोटो, वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, युवा पूरी तरह आक्रोशित है।

इस अवसर पर सूर्य प्रभात, भूपेन्द्र सिंह, इंद्रजीत यादव, सचिन साहू, सूर्यभान सिंह, साहिल, राहुल शाहदेव, दीपक सिंह, प्रिंस ठाकुर, गोविन्दा बालमिकी, अमन जयसवाल, देवराज सिंह, टुनटुन यादव, सुमित साहू, बबन बैठा, तुषार आरव, अमन वर्मा, राहुल, दुर्गा साहू, चंदन आदि उपस्थित थे।

Related posts

दुमका में विपक्षियों पर जमकर बरसे पीएम मोदी कहा नक्सलवाद की आड़ में सबसे ज्यादा आदिवासी परिवार जला है

Nitesh Verma

नाबालिक बच्ची की निर्मम हत्या और बलात्कार के मामले को लेकर दर्जनों ग्रामीण पंहुचे पेटरवार थाना

Nitesh Verma

डीपीएस राँची द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment