झारखण्ड राँची

जेसीआई एक्सपो उत्सव का हुआ समापन, मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुई अंसुता लकड़ा

एक्सपो की सफलता का श्रेय राँचीवासियों को जाता है: अरविंद राजगढ़िया

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): जेसीआई राँची के द्वारा आयोजित एक्सपो उत्सव का सोमवार को समापन हुआ। यह एक्सपो 12 से 16 अक्टूबर तक राँची के मोराबादी मैदान में लगा था। इस दौरान सोमवार को भी लोगो में भारी उत्साह देखने को मिली और बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिला। इस दौरान सोमवार के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान असुंता लकड़ा थी। इस कार्यक्रम का संचालन आशीष भाला एवं अभिषेक नारनौलिय ने किया।

इस दौरान रविवार को एक्सपो में डांस कंपटीशन एक्सपो धनक धिन धा का भी आयोजन हुआ जिसमें सभी ग्रुप में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

वहीं सोमवार को ट्रेनिंग कार्यक्रम के तहत देश के जाने माने लेखक एवं मोटिवेशनल स्पीकर शिव खेड़ा को आमंत्रित किया गया था। उन्होंने सभी को अपने जीवन मे हमेशा सकारात्मत रहने को लेकर प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हर किसी के जीवन में परेशानियाँ रहती है, लेकिन जो उस परेशानियों से लड़ कर आगे बढ़ता है वही जीवन मे सफल होता है।

इस दौरान अध्यक्ष अरविंद राजगढ़िया ने कहा कि आज वह बहुत खुश है कि टीम जेसीआई ने सफलता पूर्वक एक्सपो उत्सव 2023 का समापन किया। एक्सपो की सफलता का श्रेय राँची की जनता को जाता है। यह 26वाँ एक्सपो सभी को सालों तक याद रहेगा और अगले वर्ष हम नए और बेहतर रुप में आएँगे।

एक्सपो चीफ को ‐ ऑर्डिनेटर संजय जैन ने एक्सपो की सफलता के लिए जेसीआई एक्सपो टीम, राँची की जनता, सभी स्टॉलधारक एवं प्रेस एंड मीडिया को धन्यवाद दिया। उन्होंने को कोडिनेटर जेसी प्रतीक जैन, जेसी सनी केडिया, जेसी राहुल के साथ-साथ सभी जेसी साथियों के कार्यों को सरहाया। उन्होंने बताया कि इस एक्सपो में देश विदेश से आए 305 स्टॉल, 3 लाख से अधिक लोगो ने शिरकत की। यह एक्सपो पूरी तरह हाईटेक था। उन्होंने एक्सपो की बाकी सभी उपलब्धि की जानकारी दी।

इस दौरान सचिव जेसी तरुण अग्रवाल ने एक्सपो के सभी स्पॉन्सर को एक्सपो से जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया और आभार प्रकट किया। चीफ कोऑर्डिनेटर संजय जैन ने स्टॉल धारकों को पुरस्कृत किया।

बेस्ट डेकोर स्टॉल का अवार्ड जल एवं रनर अप तनु क्रिएशन। बेस्ट स्टॉल मैनेजमेंट का अवार्ड गणेश सेरामिक रनर अप पनारोमिक विंडो को मिला।

संजय जैन जी ने एक्सपो उत्सव में बेहतर काम करने वाले सभी सदस्यों को सम्मानित किया। इस दौरान एक्सपो भूषण विक्रम चौधरी, प्रवीण अग्रवाल, सौरभ साबू, देवेश जैन एवं सिद्धार्थ चौधरी को मिला। एक्सपो पद्म ‐ विभूषण संजय शर्मा एवं पंकज साबू को मिला। एक्सपो के सबसे बड़ा अवार्ड एक्सपो रत्न साकेत अग्रवाल को मिला।

इस दौरान मुख्य अतिथि असुंता लकड़ा ने 26वें एक्सपो उत्सव के इस सफल आयोजन के लिए जेसीआई राँची को बधाई दी। एक्सपो में उन्होंने स्टॉल का भ्रमण किया और उन्होंने सभी स्टॉल की तारीफ की। उन्होंने जेसीआई राँची को इस कृतिमान स्थापित करने के लिए बधाई दी। सचिव तरुण अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस समापन कार्यक्रम में सभी पूर्व अध्यक्ष, पूर्व सचिव, पूर्व एक्सपो को ‐ ऑर्डिनेटर और सभी सदस्य उपस्थित थे।

यह जानकारी एक्सपो उत्सव के मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ चौधरी एवं जेसीआई राँची की प्रवक्ता प्रवीण अग्रवाल ने दी।

Related posts

डीएवी सेक्टर 6 में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी हुई पूरी

Nitesh Verma

स्वावलंबी भारत अभियान द्वारा चल रहे पूर्णकालिक कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का विधिवत समापन

Nitesh Verma

रोटरी क्लब द्वारा निःशुल्क स्वास्थ जांच शिविर

Nitesh Verma

Leave a Comment