झारखण्ड राँची

जेसीआई ने लाबेद में बच्चों व ग्रामवासियों संग मनाया गणतंत्र दिवस, कंबल, फल व मिठाई का किया वितरण

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची(खबर_आजतक): जेसीआई राँची ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राँची के समीप लाबेद गाँव में बच्चों एवं गाँव के निवासियों के साथ मिलकर 75वाँ गणतंत्र दिवस मनाया। ज्ञात हो कि जेसीआई राँची ने 15 साल पहले लाबेद गाँव को गोद लिया था और तब से प्रत्येक वर्ष गणतंत्र दिवस जेसीआई राँची परिवार गाँव के निवासियों के साथ मिलकर मनाता आया है।

विज्ञापन

इस संस्था के अध्यक्ष जेसी विक्रम चौधरी ने जेसीआई राँची द्वारा लाबेद में बनाए गए स्कूल परिसर में ध्वजारोहण किया एवं देश के सभी नागरिकों को 75 वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी। जेसी विक्रम चौधरी ने गाँव के उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान ही नागरिकों के मौलिक अधिकारों एवं कर्तव्यों की रक्षा करता है।

प्रत्येक वर्ष की भाँति इस वर्ष भी संस्था के द्वारा गाँव के बच्चों के बीच अध्ययन सामग्री का वितरण किया गया एवं गाँव के लोगों के बीच 125 कंबल एवं फल और मिठाइयों का वितरण किया गया।

इस संस्था के द्वारा लाबेद गाँव के मुखिया, वार्ड सदस्य, ग्राम प्रधान, ग्राम सरपंच, समाजसेवी एवं जेसीआई के ग्राम प्रतिनिधि को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम का कुशल संचालन अक्षत आनन्द, रजत साबू एवं अग्निश मित्रा ने किया।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष अमित खोवल, गौरव अग्रवाल, सचिव मयंक अग्रवाल, सुशील केडिया, नवीन गाड़ोदिया, श्याम अनुराग, प्रकाश अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, प्रवक्ता अमन पोद्दार, निशान्त मोदी उपस्थित थे।

Related posts

पंसस एवं प्रखंड के पदाधिकारी समन्वय स्थापित कर योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम करें : डॉ लंबोदर महतो

Nitesh Verma

टीबी उन्मूलन में औद्योगिक संस्थाओं की भागीदारी पर की गई चर्चा

Nitesh Verma

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने बोकारो का दौरा कर विभिन्न मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Nitesh Verma

Leave a Comment