झारखण्ड राँची

झारखंड छात्र जद(यू) ने प्रो तपन शांडिल्य को भारतीय आर्थिक परिषद के अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड छात्र जद(यू) के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय की इकाई की अध्यक्ष तन्वी बरदियार की अध्यक्षता में भारतीय आर्थिक परिषद के अध्यक्ष बनने जाने पर कुलपति प्रो तपन कुमार शांडिल्य को डीएसपीमुयू छात्र जद यू और जिला राँची छात्र जद यू की ओर से बधाई दिया गया जिसमें मुख्य रुप राँची जिला जद(यू) के प्रभारी मोहम्मद शमी शामिल थे।

इस दौरान समी अहमद ने कहा कि यह गौरव की बात है हमारे लिए हमारे विश्वविद्यालय के कुलपति को भारतीय आर्थिक परिषद का अध्यक्ष बनाया गया।

विदित हो कि 1917 में स्थापित भारतीय आर्थिक परिषद का अध्यक्ष देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, आरबीआई के पूर्व गवर्नर वाईवी रेड्डी, योजना आयोग के पूर्व सदस्य मोंटेक सिंह अहूलवालिया,एके खुसरो,प्रो कौशिक बसु इससे पहले रह चुके हैं।

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय झारखंड छात्र जद(यू) के अध्यक्ष तन्वी बरदियार ने कहा कि कुलपति पर हम सभी छात्रों को गर्व है। जब से डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के कुलपति बने हैं तब से छात्रों ने शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद और कला संस्कृति में भी अपना एवं विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। अभी तक हमारे कुलपति का राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय अस्तर पे करीब 100 से ज्यादा रिसर्च पेपर प्रकाशित है।

इस कार्यक्रम में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष मानसी विश्वास, रणवीर सिंह, शक्ति कुमार, हरीश कुमार, शिवम कुमार, अर्जुन कुमार, अमित कुमार, मिथाली कुमारी, आयुष कुमार, अंशु कुमार, विक्की कुमार, सूरज कुमार आदि उपस्थित थे।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित फ़िल्म “विश्व रत्न नरेंद्र” का मुहूर्त मुंबई के ललित होटल में हुआ संपन्न

Nitesh Verma

बोकारो : गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए बेहतरीन कार्य कर रहा है आसस विद्यालय

Nitesh Verma

BSL बेकार पड़े एलडी स्लैग से करेगा करोड़ों का मुनाफा, चेन्नई कि कंपनी से हुआ करार

Nitesh Verma

Leave a Comment