झारखण्ड राँची राजनीति

झारखंड पार्टी का जिलावार अधिवेशन 19 अगस्त को

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड पार्टी के केंद्रीय महाधिवेशन के बाद जिलावार अधिवेशन कर संगठन की गतिविधि को तेज करने की कवायद शुरु हो गई है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को झारखंड पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में राँची जिला ईकाई की विशेष बैठक पार्टी के प्रधान महासचिव सह पूर्व राज्यमंत्री अशोक भगत की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए अशोक भगत ने कहा कि झारखंड पार्टी पूरी सक्रियता के साथ प्रखंड, पंचायत और गाँव घर तक अंतिम छोर तक के लोगों के बीच पहुँच रही है।

झारखंड पार्टी के केंद्रीय महासचिव अशोक भगत ने जिला, प्रखंड और गाँव तक नेताओं व कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि राँची जिला महाधिवेशन की तैयारी में पूरी ताकत के साथ जुट जाएँ और पार्टी के नीति सिद्धान्त को गाँव गाँव तक पहुँचाते जाएँ। इस दौरान अशोक भगत ने कहा कि आगामी 19 अगस्त को राजधानी में पार्टी का महाधिवेशन होने जा रहा है और राँची के सभी प्रखंड से सैकड़ों की संख्या में जुटान होगा।

इस बैठक में केंद्रीय सचिव सह प्रवक्ता अंशु लकड़ा एक्का ने जिला की सभी ईकाई के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि झापा के पुराने अस्तित्व को राजधानी के सभी निकाय क्षेत्र तथा विधानसभा क्षेत्र तक जोर शोर से फैलाने की आवश्यकता है। अंशु लकड़ा एक्का ने कहा कि राँची जिला महाधिवेशन के साथ लूट खसोट, भ्रष्टाचार, स्थानीय व नियोजन नीति के लटके मुद्दों पर उलगुलान होगा और पार्टी के लोग जनता के इंसाफ के लिए आन्दोलन का बिगुल बजाएँगे। इस दौरान बैठक में जिला के विभिन्न ईकाई के रिक्त व विघटित पदों पर पदाधिकारियों के नामों का प्रस्ताव पर मंथन हुआ।

इस महाधिवेशन के लिए तैयारी समिति का गठन किया गया जिसमें मुख्य संयोजक अंशु लकड़ा, आनंद पाॅल तिर्की, लाल किशोर दास, लोकेश चौहान और विभिन्न कार्य के लिए तैयारी समिति सदस्यों में योगेश भगत, रोहित राणा, रंजीता मिश्र, रवि कुमार, हरीश प्रभाकर, ज्योति नायक, सैरुन निशा, मेरी कच्छप, शोभा लकड़ा आदि शामिल हुए।

Related posts

बेहतर कार्य के लिए पत्रकार दीपक सवाल को मिला संपादकीय श्रेष्ठ सम्मान

Nitesh Verma

चास की विभिन्न समस्याओं को लेकर चैंबर का एक प्रतिनिधि मंडल ने की एसडीओ से मुलाक़ात

Nitesh Verma

वित्तीय वर्ष 2023 -2024 में बीएसएल का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Nitesh Verma

Leave a Comment