झारखण्ड राँची राजनीति

झारखंड बिरसा सेना ने सड़कों के जर्जर स्थिति से आक्रोशित होकर साथ संजय सेठ व नवीन जयसवाल का किया पुतला दहन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड बिरसा सेना पार्टी द्वारा सोमवार को राजन तिर्की के नेतृत्व में राँची जिला के हटिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सुंडील चटकपुर एवं धनई सोसो के सड़को के जर्जर स्थिति को देखते हुए और जनप्रतिनिधियों का इस क्षेत्र के प्रति उदासीन रवैया के खिलाफ झिरी मैरिज हॉल से होते हुए रवि स्टील चौक तक पैदल मार्च करते हुए रवि स्टील चौक पर सांसद संजय सेठ और विधायक नवीन जयसवाल का पुतला दहन किया गया। इस कार्यक्रम में राजन तिर्की ने कहा कि पिछले कई वर्षों से जीते हुए जनप्रतिनिधि इस क्षेत्र में आते-जाते रहे है। कई जनप्रतिनिधि के द्वारा सिर्फ रोड को लेकर आश्वासन ही मिला और इस क्षेत्र में रोड को लेकर के काफी परेशानी विगत कई वर्षों से चली आ रही है। दिन और रात में कितनी गाड़ियाँ कितने लोग रोड के खड्डे में गिर जाते हैं। बच्चों को स्कूल जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस दौरान झारखण्ड बिरसा सेना के राजन तिर्की ने कहा कि सांसद और विधायकों का आश्वासन सुनते- सुनते ग्रामीण थक चुके हैं, इसीलिए आज ग्रामीणों के द्वारा झारखण्ड बिरसा सेना के बैनर तले पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया।

इस कार्यक्रम में राजन तिर्की के नेतृत्व में किया गया।

इस दौरान मुन्ना कुमार, सुमित्रा गाड़ी, राहुल कुमार, कृष्णा चौबे, प्रेम वर्मा, सुमित वर्मा, अभिमन्यु वर्मा, विकास कुमार, गुलशन सिंह, नीरज शर्मा, कृष्णा शर्मा, संटू, सौरभ उपस्थित थे।

Related posts

जयंती पर याद किए गए भगवान बिरसा मुंडा

Nitesh Verma

आरयू के तीन दिवसीय युवा महोत्सव “कल्पतरू” का हुआ शुभारंभ

Nitesh Verma

पूर्व सांसद रवीन्द्र कुमार पाडेंय के आवास में नव वर्ष मिलन समारोह का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment