खेल झारखण्ड बोकारो

झारखंड स्टेट युथ बास्केटबॉल 24वां टूर्नामेंट के दूसरे दिन बोकारो टीम का शानदार प्रदर्शन.

बोकारो (ख़बर आजतक) : झारखंड स्टेट बास्केटबॉल एसोसिएशन द्वारा बोकारो के एमजीएम हाई सेकेंडरी स्कूल में आयोजित झारखंड स्टेट युथ बास्केटबॉल 24वां टूर्नामेंट के दूसरे दिन मंगलवार को बोकारो डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल एसोसिएशन का दबदबा रहा. बोकारो के बॉयज तथा गर्ल्स बास्केटबॉल टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए, दोनों टीम ने क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया. बॉयज टीम ने जहां अपने तीन मैच जीत कर अपनी क्षमता का लोहा मनवाया. वहीं, गर्ल्स टीम ने दो में से एक मैच जीत कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

क्वार्टर फाइनल में शानदार प्रदर्शन पर सेमीफाइनल पहुंचीं टीमें-

क्वार्टर फाइनल मैच में गर्ल्स टीम ने सरायकेला पर आरबीए ने 02-16 से बढ़त हासिल कर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया. वहीं, जैप वन टीम ने बीडीबीए (बोकारो) को 07 के मुकाबले 34 से हरा दिया. इएसडीबीए की टीम डब्लूएसडीबीए पर 02-55 से हरा कर सेमीफाइनल पहुंची. वहीं, बीएसए ने रोमांचक मुकाबले में जेबीए पर 25-27 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया.

मैच का विवरण-

इएसडीबीए ने डब्लूएसडीबीए पर 20-37 से जीत दर्ज की. धनबाद की टीम ने जामताड़ा टीम पर 04-26 से आसान जीत हासिल किया. वहीं, दुमका टीम पर बीडीबीए (बोकारो) ने 19-26 से बढ़त हासिल कर मैच को जीत लिया. एचबीए तथा रामगढ़ के बीच रोचक मुकाबले में रामगढ़ ने एचबीए को 25-28 से हरा दिया. इवनिंग सेशन में बीएसए टीम ने सरायकेला टीम को 29-40 से हराया. बीडीबीए की टीम ने रामगढ़ पर 16-38 से जीत दर्ज की. जैप वन टीम ने जामताड़ा को 12-39 से हराया. इएसडीबीए ने आरबीए को 22-41 से हराया.

इधर, गर्ल्स टीम ने भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया.
सरायकेला टीम ने डब्लूएसडीबीए पर 09-13 से जीत हासिल किया. जैप वन ने बीएसए पर 02-28 से एकतरफा जीत दर्ज किया. रामगढ़ टीम को इएसडीबीए ने 00-32 से हरा कर दर्शकों को हैरान कर दिया. वहीं, इवनिंग सेशन में आरबीए की टीम ने रामगढ़ टीम पर 04-25 से जीत दर्ज की. धनबाद टीम पर बीएसए ने 10-23 से जीत दर्ज की. जेबीए टीम पर बीडीबीए 01-29 से जीत हासिल की.

Related posts

महिलाओं बच्चों को सांस्कृतिक धरोहरों से रूबरू करवाने हेतू सामुहिक भ्रमण अतिआवश्यक: कुमुद

Nitesh Verma

दांतू में तालाब जिर्णोद्धार कर रहे संवेदक ने कई पेड़ों को कर दिया नष्ट

Nitesh Verma

श्रम अधीक्षक ने स्टेशन रोड की 7 होटल व ढाबा का किया निरीक्षण

Nitesh Verma

Leave a Comment