झारखण्ड राँची

टेक्निकल यूनिवर्सिटी के नए कुलपति का काँग्रेस उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने किया स्वागत

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी के नए कुलपति डी.के.सिंह ने टेक्निकल यूनिवर्सिटी का प्रभार लिया। इस दौरान गुरुवार को काँग्रेस युवा नेता, एन.एस.यू.आई के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, कामगार काँग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने नए कुलपति को अंगवस्त्र, मनी प्लांट एव मिठाई खिलाकर स्वागत एवं सम्मान किया।

विदित हो कि लगभग 6 महीने से कुलपति का पद खाली होने से विश्वविद्यालय का काम धाम ठप पड़ा हुआ था। इस मौके पर इंदरजीत सिंह ने कहा कि यूनिवर्सिटी द्वारा सबसे पहले परीक्षा विभाग को सही से संचालित कर के सही समय पे परीक्षा एव रिजल्ट का काम करे। प्लेसमेंट सेल का सही तरीके से निर्माण हो। पी.एच.डी की पढ़ाई यूनिवर्सिटी में ही कराई जाए। साथ ही साथ यूनिवर्सिटी में खेल सेल की भी निर्माण की जाए।

इस मौके पर कुलपति डी के सिंह ने भरोसा जताया कि तीन महीने के अंदर यूनिवर्सिटी में बहुत कुछ दिखने को मिलेगा एव विद्यार्थियों की हर परेशानी का तुरंत निवारण किया जाएगा।

इस मौके पर इंदरजीत सिंह, प्रणव सिंह, आकाश रजवार, अब्दुल राबनवाज, शिवम पांडेय मौजूद थे।

Related posts

राँची: बेहतर स्वास्थ्य के लिए तीन वर्षों में झारखंड को मिले ₹2604 करोड़ : संजय सेठ

Nitesh Verma

वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उराँव पहुँचे मेगा ट्रेड फेयर, विभिन्न स्टॉलो में लगे उत्पादों को देखा, बोले ‐ ट्रेड फेयर से लोगों को नए ‐ नए उत्पादों को देखने व खरीदने का मिलता है मौका

Nitesh Verma

बोकारो : ट्रांसफॉर्मिंग कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के तहत संचालित कार्यक्रमों की हुई समीक्षा

Nitesh Verma

Leave a Comment