झारखण्ड बोकारो शिक्षा

डीएवी सेक्टर-6 की छात्राओं ने झारखण्ड ताइक्वांडो राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता

बोकारो (ख़बर आजतक) : डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-6 बोकारो की प्रार्थना सभा में तृतीय झारखण्ड ताइक्वांडो राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के सभी सफल विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया । इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य बृज मोहन लाल दास ने सभी विजेताओं को बधाई दी तथा स्कूल प्राधिकरण कोच धनंतर कुमार के प्रति आभार व्यक्त की, जिनके कुशल मार्गदर्शन से विद्यार्थी सफ़ल हुए ।

विज्ञापन

प्राचार्य ने कहा कि खेल स्वस्थ रहने के लिए, दिमाग की क्षमता को विकसित करने के लिए व सामाजिक कौशल विकसित करने के लिए अवसर प्रदान करता है । यह हमारे जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाता है और हमें सकारात्मक रूप से सोचने, संघर्ष करने और जीतने की क्षमता प्रदान करता है। कक्षा सातवीं की कुमारी आकांक्षा व श्रुति महतो ने अपने अपने वर्ग में स्वर्ण पदक जीता वहीं प्रीशा शाह ने रजत पदक जीत कर विद्यालय का मान बढ़ाया । कक्षा सातवीं की कुमारी आकांक्षा ने 47 kg वर्ग में स्वर्ण पदक व प्रीशा शाह ने रजत पदक तथा श्रुति महतो ने 40 kg वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीते । कार्यक्रम का आयोजन 6-7 अप्रैल 2024 को झारखण्ड ताइक्वांडो के तत्त्वाधान में धनबाद में सम्पन्न हुआ । इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे ।

Related posts

सीयूजे के प्रोफेसर भास्कर सिंह और उनके शोधार्थी डॉ. दीपेश कुमार को बायोडीजल पर मिला व्यावसायिक पेटेंट, वीसी प्रो क्षितिज भूषण दास ने जताई खुशी

Nitesh Verma

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश, विधायक सीपी सिंह, विधायक नवीन जायसवाल, विधायक समरी लाल, अशोक बड़ाईक पहुँचे धुर्वा थाना।

Nitesh Verma

खड्गे से मिले मंजूर अंसारी, रखी अल्पसंख्यको की मांग

Nitesh Verma

Leave a Comment