Uncategorized

डुमरी उपचुनाव जीतने के लिए हेमन्त सरकार ने सत्ता और शासन का किया दुरुपयोग: गंगोत्री कुजूर

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर ने झामुमो प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

गंगोत्री कुजूर ने कहा कि एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी चुनाव हारी नही है बल्कि कुछ दलों ने अपनी कुर्बानी देकर झामुमो उम्मीदवार को जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम उम्मीदवार को 2019 के चुनाव में मिले 24132 वोट की जगह उपचुनाव में नोटा से भी कम केवल 3462 वोट मिलना यह बतलाता है कि उपचुनाव जीतने के लिए राज्य सरकार ने सभी हथकंडे अपनाए। सत्ता और शासन का खुलकर दुरुपयोग किया गया।

उन्होने कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर जिस प्रकार तुष्टिकरण का नंगा नाच चल रहा उसमे लगातार और वृद्धि होगी। हेमन्त सरकार ने वोट बैंक के आगे घुटने टेक दिए हैं। गंगोत्री कुजूर ने कहा कि राज्य की जनता हेमन्त सरकार की इस साजिश को भली भांति समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार, अपराध, महिला उत्पीड़न, खनिज संसाधनों की लूट, बेरोजगारी, डेवलपमेंट पैरालिसिस जैसे गंभीर मुद्दे सुरसा की तरह मुँह बढ़ा रही है और यह सरकार तुष्टिकरण से उपचुनाव जीतकर अपना पीठ थपथपाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा, विधानसभा चुनावों में जनता इस तुष्टिकरण की राजनीति को करारी मात देगी।

Related posts

उज्ज्वल प्रकाश तिवारी ने निशक्कता आयुक्त को किया पत्राचार, कहा ‐ राज्य के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों में दिव्यांग बच्चे- बच्चियों हेतू रेम्प की सुविधा उपलब्ध कराई जाए

Nitesh Verma

कृषि शुल्क विधेयक को लेकर सीपी सिंह से मिला चैंबर प्रतिनिधिमंडल

Nitesh Verma

अभाविप की 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम का किया आयोजन, बोले राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री प्रफुल्ल आकांत ‐ “भारत की सांस्कृतिक विरासत को अक्षुण बनाएं रखने के लिए विगत 75 वर्षों से शतत प्रयत्न शील है विद्यार्थी परिषद”

Nitesh Verma

Leave a Comment