झारखण्ड बोकारो राँची राजनीति

डुमरी विधानसभा उपचुनाव: एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी ने किया नामांकन

आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो समेत बीजेपी के कई नेता हुए शामिल, बोले सुदेश, डुमरी की जनता भय, भ्रम और भ्रष्टाचार के खिलाफ वोट के लिए है तैयार, सत्ता की होगी हार

नितीश_मिश्र

राँची/गिरिडीह(खबर_आजतक): डुमरी उपचुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के उत्साह और समर्थन के बीच आजसू पार्टी उम्मीदवार यशोदा देवी ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो समेत, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व सांसद डॉ रवींद्र राय, रविन्द्र पांडेय, पूर्व मंत्री सह सारठ विधायक रणधीर सिंह, आजसू पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष और गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, प्रधान महासचिव व पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस, गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो मुख्य तौर पर शामिल थे।

इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो ने कार्यकर्ताओं को लामबंद करते हुए एक-एक पल जनता के बीच जाने और एनडीए उम्मीदवार की बड़ी जीत करने का आह्वान किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डुमरी उपचुनाव भय,भ्रम और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ा जायेगा। मौजूदा हालात में डुमरी समेत पूरे राज्य की जनता भय, भ्रम के बीच भ्रष्टाचार से त्रस्त है। बढ़ते अपराध से जनता में भय का माहौल है। 2019 में जिन वादे और घोषणाओं का सब्जबाग दिखाकर जनादेश हासिल किया, सत्ता में आते ही उसकी जुबान, नीति, कार्यशैली बदल गई। सरकार की गलत गलत नीतियों से भ्रम और उलझन की स्थिति है। जबकि लूट और भ्रष्टाचार तो जेएमएम की असली पूंजी है। इसकी बुनियाद पर ही वे राजनीति करते हैं।

उन्होंने कहा कि “हम डुमरी की जनता के मन से भय दूर करके चुनाव जीतने आए हैं। हमारी लड़ाई सत्ताधारी दल और उनके सहयोगी से है। रामगढ़ में कॉंग्रेस को हराया इस बार डुमरी में जेएमएम को हराएंगे।”

उन्होंने कहा कि नामांकन सभा में उमड़ी भीड़ में मौजूद एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं के चेहरे में जीत की चमक दिख रही है। डुमरी की जनता इस उपचुनाव में इतिहास लिखेगी। यह उपचुनाव 2024 की पटकथा भी लिखेगा।

इस नामांकन दाखिल करने के पश्चात एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी ने एनडीए उम्मीदवार बानने के लिए आभार जताया और कहा कि वे पिछले कई सालों से जनता की सेवा कर रही हैं। इस चुनाव में जनता उन्हें अपना आशीर्वाद जरूर देगी। इस पिछडे क्षेत्र को विकास को दिशा में आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हूँ।

Related posts

आदित्य बिड़ला मेमोरियल 22वीं झारखंड स्टेट फिडे रेटिंग चेस चैंपियनशिप का हुआ समापन

Nitesh Verma

धनबाद : उपायुक्त और एसएसपी ने लोकसभा आम चुनाव 2024 के मद्देनजर निरसा विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया

Nitesh Verma

डीएवी नीरजा सहाय में पीटीएम सह चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment