राँची

डॉ एस एम अब्बास बनें डीएसडब्ल्यू

छात्रों के कल्याण हेतू सदैव खड़ा रहूँगा : अब्बास

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ एस एम अब्बास बने डीएसडब्ल्यू। इस दौरान छात्रों ने हर्षोल्लास के साथ पुष्पगुच्छ,माला से अपने नए डीएसडब्ल्यू का स्वागत किया। इस दौरान छात्रा असीफ इक़बाल ने कहा कि हम सभी छात्र छात्राओं को आप से बहुत आशा है जैसा कि आपको मालूम है डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय पहले राँची कॉलेज हुआ करता था और इस कॉलेज का इतिहास रहा है कि यहाँ गरीब तबके के घरों के बच्चे अपना शिक्षा ग्रहण करते थे और आज भी करीब तबके के घरों से आए हुए छात्र-छात्राएँ अपना शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। हमलोग चाहते हैं कि उनका कला संस्कृति को निखारा जाए और उन्हें एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म प्रदान किया जाए।

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के नए डीएसडब्ल्यू डॉ एस एम अब्बास ने कहा कि मैं हमेशा से छात्रों के साथ रहा हूँ और अब मुझे एक नई विश्वविद्यालय की पदभार दिया गया है। मेरे से जो भी बन पड़ेगा, मैं छात्रों की कल्याण के लिए खड़ा रहूँगा। आशा करता हूँ कि आप सभी छात्र छात्राएँ मेरा सहयोग करेंगे।

इस दौरान उर्दू विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अयूब,फाइनेंस ऑफिसर आनन्द मिश्र, फैकल्टी पीयूष बाला , राजेश एवं छात्र आशीष रौशन, संदीप महतो, कुमार गौरव, हिमांशु कुमार, रागिनी आनन्द, अभिषेक सौरभ, क्षितिज आरती, प्रीति जैन, डॉ मुकेश यादव, डॉ सितांशु सिन्हा, शुभानि श्रेया सहित अन्य उपस्थित थे।

Related posts

पद्मश्री अशोक भगत ने किया चैंबर पत्रिका के प्रथम अंक का विमोचन

Nitesh Verma

खीरू महतो की अध्यक्षता में जिलाध्यक्षों के साथ बैठक संपन्न, प्रदेश में चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई

Nitesh Verma

चैम्बर में आईटी उप समिति की बैठक संपन्न, सोशल मीडिया हैंडल्स के प्रचार-प्रसार बढ़ाने पर बनी रणनीति

Nitesh Verma

Leave a Comment