राँची

डॉ एस एम अब्बास बनें डीएसडब्ल्यू

छात्रों के कल्याण हेतू सदैव खड़ा रहूँगा : अब्बास

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ एस एम अब्बास बने डीएसडब्ल्यू। इस दौरान छात्रों ने हर्षोल्लास के साथ पुष्पगुच्छ,माला से अपने नए डीएसडब्ल्यू का स्वागत किया। इस दौरान छात्रा असीफ इक़बाल ने कहा कि हम सभी छात्र छात्राओं को आप से बहुत आशा है जैसा कि आपको मालूम है डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय पहले राँची कॉलेज हुआ करता था और इस कॉलेज का इतिहास रहा है कि यहाँ गरीब तबके के घरों के बच्चे अपना शिक्षा ग्रहण करते थे और आज भी करीब तबके के घरों से आए हुए छात्र-छात्राएँ अपना शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। हमलोग चाहते हैं कि उनका कला संस्कृति को निखारा जाए और उन्हें एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म प्रदान किया जाए।

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के नए डीएसडब्ल्यू डॉ एस एम अब्बास ने कहा कि मैं हमेशा से छात्रों के साथ रहा हूँ और अब मुझे एक नई विश्वविद्यालय की पदभार दिया गया है। मेरे से जो भी बन पड़ेगा, मैं छात्रों की कल्याण के लिए खड़ा रहूँगा। आशा करता हूँ कि आप सभी छात्र छात्राएँ मेरा सहयोग करेंगे।

इस दौरान उर्दू विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अयूब,फाइनेंस ऑफिसर आनन्द मिश्र, फैकल्टी पीयूष बाला , राजेश एवं छात्र आशीष रौशन, संदीप महतो, कुमार गौरव, हिमांशु कुमार, रागिनी आनन्द, अभिषेक सौरभ, क्षितिज आरती, प्रीति जैन, डॉ मुकेश यादव, डॉ सितांशु सिन्हा, शुभानि श्रेया सहित अन्य उपस्थित थे।

Related posts

श्रावण मास में भागलपुर जिले में शाकाहारी व्यंजन का लुत्फ लेंगे यात्री, आईआरसीटीसी ने लिया फैसला

Nitesh Verma

विधायक अंबा प्रसाद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की मुलाकात, जातीय जनगणना, विस्थापन आयोग का गठन समेत विभिन्न मामलों को लेकर निर्णय लेने का किया अनुरोध

Nitesh Verma

कोकर टुँकी टोला में हरगड़ी पूजा का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment