झारखण्ड पलामू

दुर्गा पूजा को लेकर छत्तरपुर थाने में शांति समिति की बैठक

 
छत्तरपुर : छत्तरपुर थाना परिसर में दिन मंगलवार को दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक की गयी। शांति समिति बैठक छतरपुर इंस्पेक्टर वीर सिंह मुंडा थाना प्रभारी शेखर कुमार और प्रखंड विकाश पदाधिकारी अशोक कुमार के नेतृत्व में शांति समिति का बैठक किया गया।इस दौरान संबोधित करते हुए छतरपुर प्रखंड विकाश पदाधिकारी ने कहा कि शांति पूर्वक दुर्गा पूजा समारोह आयोजित करने का निर्देश दिया गया है।और उन्होंने कहा कि आशा करता हूँ कि थाना क्षेत्र में शांति पूर्ण तरीके से मनाते आ रहे है उसी तरह इस वर्ष भी शांति तरीके से मनाने का काम करे । इंस्पेक्टर वीर सिंह मुंडा ने कहा कि सभी पूजा कमिटी के लोग से थाना में एक आवेदन दे साथ ही सभी कमिटियों ने अपने पंचायत की मुखिया से अधिक मद्दत लेकर कार्य को आगे बढ़ाने पर विचार किया गया। ज्यादा से ज्यादा भुलेनठियर को पूजा पंडाल में रखें।

इस मौके पर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने थाना क्षेत्र के लोगो से कहा की दशहरा के पर्व शांतिपूर्ण ढंग से पर्व मनाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि विशेष रूप से शराब पर पाबंदी और अश्लील गाना डीजे बजाने पर पूरी तरह पाबंदी है। उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों के लोगों पर पैनी नज़र रखी जायेगी। ताकि किसी तरह पूजा पंडाल में बिखराव न हो। वहीं दूसरी ओर सभी पूजा कमिटियों को पार्किंग की व्यवस्था का इंतजाम करने की बात कही गई। मौके पर इलाके में हो रहे हैं दुर्गा पूजा के सभी कमेटियों और प्रबुद्ध जनों बैठक में मौजूद रहे।

Related posts

एनएसएस राष्ट्रीय सेवा योजना के समर कैंप का हुआ समापन

Nitesh Verma

सड़क दुर्घटना में एक की मौत एक घायल,गोमिया विधायक डॉक्टर लम्बोदर महतो पहुंचे अस्पताल, परिजनों को ढाढस बंधाया..

Nitesh Verma

निजी विद्यालयों की आरटीई और मान्यता संबंधी कठिनाइयों को विधानसभा के पटल पर रखने के लिए सरयू राय और मिथिलेश ठाकुर का ह्रदय से आभार : आलोक दूबे

Nitesh Verma

Leave a Comment