झारखण्ड धनबाद राजनीति

धनबाद : अबकी बार चार सौ पार का आँकड़ा पार करेगी भाजपा: अमरेश सिंह

वरिष्ठ जन एवं नव मतदाता को लेकर हुआ घर घर जनसंपर्क

धनबाद (प्रतीक सिंह/ख़बर आजतक) : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो पक्ष में एशिया की सबसे बड़ा श्रमिक कॉलोनी भूली में मतदान के लिए सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।भाजपा के वरिष्ठ नेता अमरेश सिंह भूली मण्डल की सुमन सिंह की अध्यक्षता में जनसंपर्क अभियान के तहत वरिष्ठजन एवं पहली बार मतदान करने वालों से आत्मीय मुलाक़ात कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया।इस क्रम में उक्त अमरेश सिंह ने भूली मंडल में डोर टू डोर विजिट करके भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के चुनाव चिन्ह कमल छाप पर बटन दबाने की अपील की।

इसी क्रम में 10 ऐसे युवा मिले जो पहली बार राष्ट्र निर्माण में वोट डालकर योगदान देंगे। उनसे मिलकर मतदान के संदर्भ में उनकी सोच की जानकारी ली तथा राष्ट्र भविष्य के आलोक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उनकी पार्टी भाजपा को जीतने की अपील की। इस दौरान बूथ नंबर 6 के सबसे बुजुर्ग 107 वर्षीय माता जी से आशीर्वाद प्राप्त कर अंतिम पड़ाव में गुरु चरण के आवास पर चाय पर कार्यक्रम की समाप्ति की गई। धनबाद लोकसभा धनबाद विधानसभा के भूली मण्डल जनसंपर्क अभियान के तहत वरिष्ठ जन से मिलकर कुशल छेम जान उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।


चुनाव महापर्व में वरिष्ठ जन कैसे बूथ पहुँचे उसकी चिंता कर आने जाने की उचित व्यवस्था पर चर्चा हुई ।कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र ओझा ,मानस रंजन पाल, जितेंद्र कुमार,सुमन कुमार सिंह,ललन मिश्रा, बबलू सिंह,अशोक गुप्ता के अलावा कमल किशोर, प्रयाग रविदास,गुरु चरण सिंह,अखिलेश यादव, प्रवीण शर्मा तथा सुमित ओझा आदि शामिल थे।

Related posts

सुदेश महतो ने समस्त राज्यवासियों को दी ईद की मुबारकबाद

Nitesh Verma

गोमिया में बारिश नहीं होने से खेतों में पड़ने लगी दरार, किसान जता रहे हैं अकाल जैसी स्थिति की आशंका

Nitesh Verma

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment