निरसा निरसा

धनबाद : मध्य विद्यालय बांगला पोटारी के संकुल के सभी विद्यालयों के रसोईयों की अच्छे भोजन बनाने को लेकर एक प्रतियोगिता का आयोजन

रिपोर्ट :- सरबजीत सिंह

निरसा (खबर आजतक ):-उत्क्रमित मध्य विद्यालय कालीमाटी में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मध्य विद्यालय बांगला पोटारी के संकुल के सभी विद्यालयों के रसोईयों की अच्छे भोजन बनाने को लेकर एक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ ! जिसमें मुख्य अतिथि एगारकुण्ड प्रखंड प्रमुख संगीता महतो, पंचायत समिति सदस्य शीतल राय मौजूद थे । इस कार्यक्रम में करीब 18 विद्यालयों के सभी रसोइयों ने भाग लिया एवं उत्कृष्ट रसोईया के रूप में मध्य विद्यालय पोटारी की रसोईया प्रथम और प्राथमिक विद्यालय गोगना की रसोईया द्वितीय स्थान पर रही ।इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सीआरपी पंकज कुमार सिंह, उत्क्रमित मध्य विद्यालय कालीमाटी के प्रधानाध्यापक दिलीप पासवान, विष्णु लाल किस्कु, धीरेंद्र तिवारी, माधव चंद्र सूत्रधार , सलीम सर, शंभू कुमार साव,सोमनाथ चक्रवर्ती ,लकी वर्मा सहित सभी शिक्षकों एवम बाल संसद का महत्वपूर्ण योगदान रहा !

Related posts

उत्तर पूर्वी राज्यों के छात्रों ने धनबाद उपायुक्त से की शिष्टाचार मुलाकात

Nitesh Verma

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

झारखण्ड स्टेट इंटर स्कूल किकबॉक्सिंग चैम्पियनशिप – 2023 में चिरकुण्डा की जुड़वा बहनों ने स्वर्ण और रजत पदक हासिल किया….

Nitesh Verma

Leave a Comment