धनबाद निरसा

धनबाद : मैथन थाना में शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न, हुडदंगियों पर रहेगी प्रशासन की पैनी नजर

रिपोर्ट:- सरबजीत सिंह

मैथन (खबर आजतक) :- मैथन थाना परिसर में 26जनवरी और सरस्वती पूजा मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई ! शान्ति समिति की इस बैठक में क्षेत्र के सभी गणमान्य सदस्यगणों के साथ साथ थाना के सभी पदाधिकारीगण मौजूद थे ! मैथन थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने सभी को अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश के सबसे बड़े और लोकतंत्र के महापर्व गणतंत्र दिवस को सभी छोटे और बड़ो को मिलकर मनाना है और साथ ही सरस्वती पूजा भी है जो ज्ञान की देवी है जिनका पर्व हमे हर्ष उल्लास के साथ मिलजुलकर मनाना है ! वही बालाजी राजहंस ने सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि वो अपने क्षेत्र में जहां जहां पूजा होगी उनकी सूची मोबाइल नंबर के साथ उपलब्ध कराए जिससे प्रशासन का भी संपर्क बना रहे और उनको उचित दिशा निर्देश दे सके ! और साथ ही अपने अपने क्षेत्र में ग्राम में बच्चों को समझना है की शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाए ! इसके अलावा हुडदंगियों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी ! इसके अलावा डीजे पर पूर्णतः प्रतिबन्ध रहेगा डीजे बजते पाए जाने पर डीजे जप्त किया जायेगा ! वही सरस्वती पूजा जहां 26तारीख को विराजमान होगी वही विसर्जन 27 तारीख को करने का आदेश दिया गया है ! विसर्जन के दौरान पेट्रोलिंग की व्यवस्था रहेगी और पुलिस हमेशा हर तरह की सहायता के लिए तैयार रहेंगी ! इस बैठक में मैथन थाना प्रभारी के साथ साथ सोमा उरांव, अजय कुमार सिंह, विनय कुमार, मुखिया मनोज कुमार राउत, के साथ साथ अफजल खान, दीना जी , तिरलोचन सिंह, रामचंद्र भुइया, शाहनी जी और मैथन थाना क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियो के अलावा शांति समिति के गणमान्य लोग मौजूद थे !

Related posts

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

आशीर्वाद टावर अग्निकांड में पीड़ित घायलों से मिले स्वास्थ्य मंत्री, मृतकों के परिजनों को 4 लाख का मुआवजा घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

Nitesh Verma

उत्तर पूर्वी राज्यों के छात्रों ने धनबाद उपायुक्त से की शिष्टाचार मुलाकात

Nitesh Verma

Leave a Comment