धनबाद निरसा निरसा

धनबाद : सरस्वती पूजा पर डीजे बजाने पर प्रतिबंध और डीजे जप्त करने के दिए निर्देश

रिपोर्ट : सरबजीत सिंह

धनबाद (खबर आजतक) : धनबाद जिले के पुलिस पदाधिकारियों की इस वर्ष की पहली क्राइम मीटिंग का आयोजन मैथन के गोगना छठ घाट में किया गया । जिसमें जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी, संजीव कुमार, पुलिस अधीक्षक धनबाद (ग्रामीण) रेशमा रमेशन के साथ-साथ सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ,पुलिस उपाधीक्षक, पुलिस निरीक्षक ,थाना प्रभारी ,ओपी प्रभारी मौजूद हुए । इस बैठक की अध्यक्षता एसएसपी संजीव कुमार ने की वहीं मैथन ओपी प्रभारी बालाजी राजहंस ने बैठक का संचालन करते हुए निरसा अनुमंडल की ओर से उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारियों को नव वर्ष की बधाई दी और स्वागत किया । वही पुलिस उपाधीक्षक निशा मुर्मू के द्वारा धनबाद एसएसपी संजीव कुमार का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी निरसा पितांबर सिंह खेरवार के द्वारा पुलिस अधीक्षक धनबाद (ग्रामीण) रेशमा रमेशन का पुष्प गुच्छे देकर स्वागत किया गया । एसएसपी और ग्रामीण एसपी के द्वारा ग्रामीणों के बीच 400 के करीब साड़ी और धोती का वितरण किया गया । बैठक में एसएसपी संजीव कुमार सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों को इस वर्ष अपराध पर नियंत्रण करने ,शांति व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने, लंबित केश के मामलों का जल्द से जल्द निपटारा करने के दिशा निर्देश दिए । इसके अलावा आने वाले 26 जनवरी और सरस्वती पूजा पर सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में जहां जहां सरस्वती पूजा मनाई जाती है उसकी सूची बनाने और विसर्जन का समय निर्धारित करने को विशेष रूप से कहा गया और विशेष तौर पर सरस्वती पूजा पर डीजे पूर्णता प्रति बंद रहेगा और डीजे जप्त करने के आदेश भी दिए गए !

Related posts

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

सदर अस्पताल में दी जाने वाली सेवाओं का एक उत्कृष्ट उदाहरण

Nitesh Verma

निरसा में राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया

Nitesh Verma

Leave a Comment