झारखण्ड राँची

नगर प्रशासक अमित कुमार से मिला श्री महावीर मंडल राँची महानगर का शिष्टमंडल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): श्री महावीर मंडल राँची महानगर ने शुक्रवार को राँची नगर प्रशासक अमित कुमार से मुलाकात की जिसमें श्री महावीर मंडल ने आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर महावीर मंडल ने इस महापर्व के भव्य रुप में मनाने की तैयारी कर रही है। इस ऐतिहासिक रामोत्सव को श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के समीप करना सुनिश्चित हुआ है। इस कार्यक्रम में संगीतमय सुंदरकांड पाठ, महाआरती, प्राण- प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण एलईडी के माध्यम से कराई जाएगी तदोपरान्त भंडारे की व्यवस्था की जा रही है।

इस दौरान कुणाल अजमानी ने नगर आयुक्त अमित कुमार को बताया कि टैक्सी स्टैंड में करने से यातायात की समस्या उत्पन नही होगी चूँकि हनुमान मंदिर के पास सड़क जाम न हो, इसका समिति विशेष ख्याल रखेगी। वहीं समिति के इस कथन से नगर प्रशासक अमित कुमार भी सहमत हुए और प्रशासक अमित कुमार ने कहा कि नगर निगम के तरफ से हरसंभव पूर्ण सहयोग की जाएगी,ससमय स्थान उपलब्ध करा दिया जाएगा।

इस मौके पर श्री महावीर मंडल राँची महानगर के अध्यक्ष कुणाल आजमानी, कार्यक्रम संयोजक श्यामानन्द पांडेय, टून्ना सिंह, बादल सिंह उपस्थित थे।

Related posts

श्री अग्रसेन स्कूल में मना क्रिसमस कार्निवल, पूरी हुई बच्चों की विश

Nitesh Verma

गाजे – बाजे के साथ निकला अंतिम मंगलवारी जुलूस, अखाड़ाधारियों को माला व अंगवस्त्र पहनाकर किया स्वागत

Nitesh Verma

जेसीआई राँची ने की गौ सेवा

Nitesh Verma

Leave a Comment