झारखण्ड राँची

नितेश लोहरा के परिवार को मुआवजा व सरकारी नौकरी शीघ्र दें राज्य सरकार: बबलू मुण्डा

नितेश लोहरा के दोषियों पर हो अविलंब कार्रवाई

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): केंद्रीय सरना समिति के प्रधान कार्यालय में बुधवार को आवश्यक बैठक रखी गई। इस बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष बबलू मुण्डा ने किया। इस दौरान संचालन केंद्रीय सरना समिति के महासचिव अशोक उराँव ने किया। इस बैठक में मुख्य रुप से उत्पाद विभाग के हाजत में नितेश लोहरा के आत्महत्या पर विचार विमर्श किया गया जिसमें मुख्य रुप से नितेश लोहरा की मृत्यु (आत्महत्या) संदिग्ध है अगर यह आत्महत्या है तो हाजत प्रभारी एवं अन्य पदाधिकारी कहाँ थे ? इससे साफ पता चलता है कि उत्पाद विभाग के सारे पदाधिकारी और कर्मचारी लापरवाह है। इसलिए केंद्रीय सरना समिति के पदाधिकारियों ने एक स्वर में कहा कि नितेश लोहरा का मृत्यु संदिग्ध है। इसलिए राँची जिला प्रशासन से माँग करते हैं कि इस मृत्यु का निष्पक्ष जाँच करें या फिर उच्च स्तरीय जाँच हो।

केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष बबलू मुण्डा ने कहा कि मृतक के परिवार को ₹250000 का मुआवजा एवं उनके परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी राज्य सरकार अविलंब दे साथ ही साथ दोषियों को शीघ्र कार्रवाई करें।

इस दौरान केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष बबलू मुण्डा, मुख्य पहान जगलाल पाहन, महासचिव अशोक उराँव, , शिवधन मुण्डा, लक्ष्मण मुण्डा, विसवास उराँव, मुकुनूंद मुण्डा, संदीप पासवान, झारखंड आंदोलनकारी कुमोद कुमार वर्मा उपस्थित थे।

Related posts

एनआईपीएम – राँची चैप्टर ने मनाया स्थापना दिवस,
“बैक टु बेसिक ऑफ एच•आर” पर कार्यशाला का आयोजन

Nitesh Verma

हंसदेव जंगल को उजड़ने से बचाने के लिए भारत क्रांति पार्टी आंदोलन में भाग लेगा: विजय शंकर नायक

Nitesh Verma

झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ ने लगाया शिविर

Nitesh Verma

Leave a Comment