झारखण्ड राँची राजनीति

नीतीश के ब्यान पर बोले संजय सेठ, कहा ‐ “मानसिक रुप से विक्षिप्त हो चुके हैं नीतीश, राँची आएँ मैं इलाज करवा दूँगा”

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विधानसभा में जो बयान दिया गया, वह नीतीश कुमार की विक्षिप्तता की निशानी है। इस बयान के बाद भारत शर्मसार हुआ है। भारत का लोकतंत्र शर्मसार हुआ है। किसी राज्य का मुख्यमंत्री लोकतंत्र के मंदिर में बैठकर इस तरह की ओछी बयानबाजी करे, यह किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं हो सकता है। यह बयान बताता है कि नीतीश कुमार मानसिक रुप से विक्षिप्त हो चुके हैं और उन्हें बेहतर इलाज या काउंसलिंग की जरुरत है। संजय सेठ ने कहा कि यदि उन्हें बेहतर इलाज और काउंसलिंग की आवश्यकता है, वह आराम से रांची आएं। यहाँ काँके में उनके उचित काउंसलिंग की व्यवस्था करवा दूँगा या फिर नीतीश कुमार इस बयान के आधार पर खुद को विक्षिप्त मान ले। राजनीतिक और सार्वजनिक जीवन से सन्यास लेकर पश्चाताप करें।

सांसद संजय सेठ ने कहा कि नीतीश कुमार के इस बयान पर आईएनडीआई गठबंधन को भी अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए। झारखंड में गठबंधन की सरकार है। उनके नेताओं को बताना चाहिए कि नीतीश कुमार ने यह बयान आखिर किस आधार पर दिया। ऐसी क्या मजबूरी थी कि सदन में नीतीश कुमार को इतनी घटिया और नीच बातें करनी पड़ी। सांसद ने कहा कि और नहीं तो कम से कम नीतीश कुमार को सदन में बैठी महिलाओं की गरिमा का ख्याल करना चाहिए था परंतु विक्षिप्तता में वह सब कुछ भूल गए। यह भारतीय लोकतंत्र के अध्याय का काला दिन है। इस देश की महिलाएँ आईएनडीआई गठबंधन के घमंड को चूर-चूर करने का काम करेंगी।

Related posts

कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद के कुकृत्य से देश हुआ शर्मसार : राजद

Nitesh Verma

27 जुलाई को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी एवं प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह भी होंगे शामिल

Nitesh Verma

पद्मश्री अशोक भगत ने किया चैंबर पत्रिका के प्रथम अंक का विमोचन

Nitesh Verma

Leave a Comment