अपराध झारखण्ड पलामू

पलामू के छत्तरपुर में सौतेली मां ने 12 साल के बच्चे की ली जान,जांच में जुटी पुलिस

पलामू (ख़बर आजतक): पलामू जिले के छत्तरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सौतेली मां ने 12 साल के मासूम बच्चे को रॉड से हमला कर दिया उसके बाद गला दबाकर उसे मौत की घाट उतार दिया.घटना छत्तरपुर थाना क्षेत्र मनहु गांव की है. पुलिस ने आरोपी मां को ग्रिफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर दी।

दरअसल गांव के रहने वाले लालमोहन यादव ने दूसरी शादी कुछ साल पहले की थी जबकि दूसरी पत्नी से दो बेटियां हैं। वहीं दूसरी पत्नी काजल देवी अकसर पहली पत्नी के बेटे 12 वर्षीय विवेक कुमार और उसके बड़े भाई को प्रताड़ित करती रहती थी सोमवार की रात काजल देवी ने सौतेले बेटों के साथ अकसर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ इसी बहस के बाद काजल देवी ने लोहे के रॉड से 12 वर्षीय बेटे विवेक की जानलेवा हमला कर दिया इस हमले में विवेक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.बाद में काजल देवी ने विवेक की गला दबाकर हत्या कर डाली हत्या के बाद काजल देवी ने शव को कुछ दूर गड्डे में फेंक दिया था। जिसके बाद विवेक के बड़े भाई ने मामले की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को बताया स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी इसके बाद एएसआई रमेश चंद्र हजाम ने घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल विवेक के पिता लालमोहन यादव बाहर में गाड़ी चला कर परिवार का भरण पोषण करता है। और वो घर पर नही है वहीं थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि मनहु गांव में घटना हुई है पुलिस जांच शुरू कर दिया है। मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related posts

विधायक अंबा प्रसाद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की मुलाकात, जातीय जनगणना, विस्थापन आयोग का गठन समेत विभिन्न मामलों को लेकर निर्णय लेने का किया अनुरोध

Nitesh Verma

बालू उठाव हेतु चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र और डूमरकुंडा पंचायत क्षेत्र का हुआ सीमांकन

Nitesh Verma

महिला उद्यमी इकाई का प्रतिस्थापन 2 जून को चैंबर भवन में

Nitesh Verma

Leave a Comment