अपराध झारखण्ड पलामू

पलामू में टीएसपीसी के नक्सलियों ने पांच ग्रामीणों को पीटा

:टीएसपीसी का हथियार बंद दस्ता गांव में सोमवार की रात पहुंचा और ग्रामीणों की पिटाई की, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए।

रिपोर्ट : अरविन्द अग्रवाल

पलामू (खबर आजतक ) : जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया खुर्द गांव में प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) ने आपसी रंजिश में पांच ग्रामीणों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद सभी ग्रामीण घर लौट आए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को इलाके में सर्च अभियान शुरू किया है।

ग्रामीणों ने बताया कि टीएसपीसी का हथियार बंद दस्ता सोमवार की रात गांव में पहुंचा और ग्रामीणों की पिटाई की, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए। बाद में छतरपुर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया। ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना में सलैया का रहने वाला जितेंद्र सिंह शामिल था, जो हाल में ही टीएसपीसी के दस्ते में शामिल हुआ है। जख्मी लोगों का जितेंद्र के साथ पुराना विवाद रहा है।

इस संंबंध में पलामू के टॉप पुलिस अधिकारी एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि आपसी रंजिश में टीएसपीसी के नक्सलियों ने ग्रामीणों की पिटाई की है। जितेंद्र सिंह कुछ दिन पहले तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी के दस्ते में शामिल हुआ है। जितेंद्र का ग्रामीणों के साथ विवाद है। इसी विवाद में उसने पिटाई की है। एसपी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के बयान के आधार पर टीएसपीसी के नक्सलियों के खिलाफ नौडीहा बाजार थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Related posts

रोटरी क्लब बोकारो की ओर से जरुरतमंद सब्जी विक्रेताओं के बीच किया गया छाता का वितरण

Nitesh Verma

ब्लड मैन हरबंस सिंह सलूजा राजस्थान केे कोटा में होंगे सम्मानित

Nitesh Verma

बोकारो : चिन्मय विद्यालय में चिन्मय एलुमिनी संगठन के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment