झारखण्ड दुर्घटना पलामू

पलामू में फिर खत्म हो गई दो सगी भाई बहनों की जिंदगी, छोटी तालाब में डूबने से हुई दोनों की मौत

पलामू (ख़बर आजतक) : गांव में दो मासूम बच्चे ट्यूशन पढ़कर वापस आने के दौरान दो सगी भाई बहनों की गांव के छोटी तालाब में डूबने से मौत हो गई है. दोनों भाई बहनों की उम्र 7 वर्ष और 9 वर्ष थी. यह घटना पलामू जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र के दिनादाग गांव की है.

दरअसल छत्तरपुर थाना क्षेत्र के दिनादाग टोला बजराही गांव के रहने वाले लालदेव यादव नामक व्यक्ति की 7 वर्षीय बेटा नीतीश कुमार और नौ वर्षीय बेटी किरण कुमारी सोमवार की शाम गांव के बगल में ट्यूशन पढ़ाने गया था. इसी क्रम में दोनों रास्ते से अपने घर जा रहे थे की एक छोटी गहरी तालाब में पैर फिसल गया और तालाब में दोनों गिर कर डूब गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. शाम तक दोनों के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया.जहाँ दोनों मासूम बच्चों का शव गांव के तालाब से बरामद हुआ. परिजन और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों सगी भाई बहन के शव को बाहर निकाला .

बता दें कि लालदेव यादव का एक छोटी बेटी करीब 3 साल और दूसरी बेटी 9 साल एक बेटा 7 साल के थे .उनकी दोनों बच्चें सगी भाई बहन गांव के बगल में ट्यूशन पढ़ने गया था.वापस नहीं लौटने पर परिजन और ग्रामीण दोनों को खोजने मास्टर जी के पास निकल गए. ग्रामीणों ने गांव के छोटी गहरी तालाब में कपड़ा को देखने के बाद परिजनों को पूरे मामले में शक हुआ. परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने तालाब की तलाशी लेनी शुरू की इसके बाद दोनों मासूम बच्चों का शव बरामद हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद छत्तरपुर मुखिया संग पहुचें। इसकी सूचना छत्तरपुर थाना की पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दिया. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेज दिया है. छत्तरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि दोनों मासूम बच्चों की तलाब में डूबकर मौत हुई है. मामले में छानबीन की जा रही है.

Related posts

जेसीआई राँची युथ ने नए वर्ष की शुरुआत वृद्धों से आशीर्वाद लेकर किया

Nitesh Verma

गोमिया : अभिषेक महतो बने महुआटाड़ थाना के नए थाना प्रभारी

Nitesh Verma

भगवान बिरसा मुंडा संग्रहालय को तहस-नहस किए जाने पर बिफरे संजय सेठ

Nitesh Verma

Leave a Comment